home page

Haryanvi Dance Video: स्टेज पर हरे सूट पहन सुनीता बेबी ने दिखाया जलवा, फैंस बोले गोली चल जावेगी

इन दिनो सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें डांसर सुनीता बेबी जोरदार डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो में डांसर हरा सूट पहन ठुमके लगाती नजर आ रही है। जिसे देखकर फैंस बोले की गोली चल जावेगी।
 
 | 
Haryanvi Dance Video: स्टेज पर हरे सूट पहन सुनीता बेबी ने दिखाया जलवा, फैंस बोले गोली चल जावेगी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। वहीं सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी जमकर कमर मटका रही हैं।

हरे सूट में सुनीता बेबी ने बरपाया कहर

दरअसल, सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘गोली चल जावेगी’ (Goli chal javegi) है जिसमें वो हरा रंग का सूट पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। ये हरियाणवी गाना है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।


सुनीता बेबी के डांस वीडियो पर आए लाखों व्यूज

इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा हैं और उसपर रील्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे है और इसी वजह से आज सुनीता बेबी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।