home page

Haryanvi Dancer: गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल

नागौर की रहने वाली गोरी नागारी अपने हॉट डांस से फैंस को दीवाना बना रही है। इन दिनों गोरी सुपरहिट गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' पर कातिलाना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं। देखें-वीडियो 

 | 
Haryanvi Dancer: गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Gori Nagori Dance Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. ऐसे में उनके गानों का क्रेज ऐसा कि देश ही नहीं दुनिया भर के कई देशों में इस गाने को बजते और उसपर थिरकते हुए आप लोगों को देक सकते हैं. आसे में पवन सिंह के सुपरहिट गाने 'लॉलीपॉप लागेलु', 'रात दिया बुताके' हो या 'छलकत हमरो जवनिया हो राजा' पर ठुमके लगाते लोगों की वीडियो आपको सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए मिल जाएगी. पवन सिंह के इन गानों पर केवल आम जन नहीं बल्कि दूसरी भाषाओं के डांसर भी जमकर ठुमका लगाते आपको मिल जाएंगे।

ये भी देखें : Monalisa रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने स्टेज पर लगा दी आग, नया अवतार देख फैंस हैरान

ऐसे में पवन सिंह के इन सुपरहिट गानों पर एक हरियाणवी डांसर का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ये सारे गाने पवन सिंह की लिस्ट के ब्लॉक बस्टर गाने हैं. जिसके बोल हैं 'लॉलीपॉप लागेलु'. यह गाना यूट्यूब पर पहले से ही वायरल है. अब इस गाने पर हरियाणा की सुपरस्टार डांसर गोरी नगोरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का जलवा पूरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. हरियाणवी गानों के साथ-साथ गोरी भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर भी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. गांव-कस्बों में होने वाले इवेंट्स में परफॉर्म करने वाली गोरी नागोरी को पसंद करकने वालों की तादाद अब काफी बढ़ गई है. उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर भी जमकर वायरल होते रहते हैं।

ये भी देखें :  कमरा बंद करके पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया हॉट रोमांस, देखकर लोगों ने कहा हाय.........


ऐसे में गोरी नागोरी का पवन सिंह के गानों पर डांस वीडियो हरियाणा के लोगों के मन को भी खूब भा रहा है. इन गानों पर गोरी नागोरी के जलवे देखकर आपको बी पसीना आ जाएगा. उनके मंच के नीचे खड़े दर्शक भी गोरी नागोरी के इन ठुमकों पर झूमते नजर आ रहे हैं।


वहीं गोरी नगोरी अपने दूसरे वीडियो में पवन सिंह के गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' गाने पर जोरदार ठुमका लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गोरी नागोरी जिस अंदाज में दिख रही हैं शायद ही वह पहले कभी इस अंदाज में नजर आई हों.

आपको बता दें कि पवन सिंह और काजल राघवानी का यह पुराना सुपरहिट गाना पर लगातार वायरल हो रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड के सारे आंकड़े ध्वस्त कर दिए हैं. पवन सिंह और काजल के इस गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' साल 2016 से ही यूट्यूब पर है और अब तक इस गाने को रिकॉर्ड व्यूज मिला है और यह अभी भी वायरल हो रहा है।


वहीं पवन सिंह का एक गाना 'रात दिया बुता के' पर भी गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह थिरकती नजर आ रही हैं. सैकड़ों की भीड़ के आगे गोरी नागोरी लाल चोली पहनकर ठुमके लगा रही हैं और उनकी बोल्ड अदाएं देखकर फैंस दीवाने होते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश


गोरी नागोरी की डांस परफॉर्मेंस हरियाणा के अलावा देश के अन्य हिस्सों में भी ज्यादा पॉपुलर हैं. बात करें इस वीडियो की तो ये यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. हरियाणवी डांसरों की लिस्ट में सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली सपना चौधरी हैं. सपना चौधरी ने भी अपने करियर की शुरुआत इसी तरह से स्टेज परफॉर्मेंस करके की थी. अब गोरी नागोरी को पसंद करनेवालों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है।