home page

Haryanvi Dancer : गोरी नागोरी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर मटकाई कमरिया, वीडियो हुआ वायरल

Gori Nagori : माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी का हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी सपना चौधरी(Sapna Choudhary) की तरह फेमस डांसर बन चुकी है। 
 
 | 
Haryanvi Dancer : गोरी नागोरी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर मटकाई कमरिया, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Gori Nagori Video: राजस्थान के नगौर में रहने वाली गोरी नागोरी की पॉपुलैरिट लोगों के बीच इस कदर बन चुकी है कि उनका कोई भी वीडियो रिलीज(video release) होते ही सोशल मीडिया(social media) पर वायरल हो जाता है. गोरी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन(expression) इतने कमाल के होते है कि उन्हें पूरे नॉर्थ इंडिया 'हरियाणा की शकीरा' के नाम जाना जाता है।

ये भी देखेें :  सपना चौधरी ने दिखाए एसे लटके-झटके, फैंस हुए बेकाबू


गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डालती रहती है, जो काफी वायरल हो जाते हैं. इसी के चलते गोरी ने अपने इंस्टा पर एक और नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गोरी माधुरी दीक्षित की फिल्म दिल के गाने Dum Duma Dum के लिरिक्स पतली कमर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

और भी देखें :

गोरी ने इस वीडियो में एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है. साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं. गोरी माधुरी के गाने पर जबरदस्त कमर हिलाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं।

और भी देखें :


वहीं, गोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है 'चिकनी कमर' और अब तक वीडियो पर चार हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. साथ हीं, वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं, जिसमें कोई उनकी तारीफ कर रहा है, तो कोई उनको ट्रोल कर रहा है।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने गांव में ठुमकों से मचाया तहलका, छोरे हुए दीवाने


बता दें कि कई बार गोरी का अपने बोल्ड अंदाज को लेकर विवादों से नाता जुड़ चुका है और अपने मूव्स की वजह से कई बार लोगों के ताने सुनने पड़े हैं. गोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं।