home page

Haryanvi Dancer : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस बोले- हाय तेरे नखरे

RC Upadhyay Dance Video : हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय जब स्टेज पर ठुमकों की झड़ी लगती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं आरसी का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं. आरसी का डांस पर फैंस नाचने लगते हैं देखें-वीडियो 

 | 
Haryanvi Dancer : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस बोले- हाय तेरे नखरे

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) का एक डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर आर सी की फैन फॉलोविंग भी काफी कमाल की है। इसी बीच आपको बता दें कि आर सी का एक डांस नंबर ‘बोले तेरी तागड़ी’ (Bole Teri tagdi) लोगों को पसंद आ रहा है।

ये भी देखें :  आरसी उपाध्याय ने कातिलान डांस से फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां, वीडियो वायरल

अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के लिए पॉपुलर ये डांसर हर किसी को अपने धमाकेदार मूव्स से इम्प्रेस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं आर सी के डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद शो देखने आए सभी लोग उनसे नजरे नहीं हटा पाए। वायरल हो रहे इस वीडियो(youtube viral dance video) को अब तक 40,815 व्यूज मिल चुके हैं।

आर.सी उपाध्याय(RC Upadhyay) के डांस मूव्स पर लोगों की निगाहें ऐसे टिकी हैं। जैसे मानों उनका डांस सबके रोम-रोम में समा गया हो। शो को एन्जॉय कर रहे लोग खूब सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं और डांसर की तरीफ भी कर रहे हैं।

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने अपनी अदाओं से लोगों के छुड़ाए पसीने

देखें आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो : 

ये भी देखें :  कोमल चौधरी ने किया स्टेजतोड़ डांस, फैंस बोले- हाय बैरन दिल लूट लिया

इस खतरनाक वीडियो में आर सी की अदाएं उनके फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। हर डासं वीडियो में आर सी की अदाएं फैंस का दिल जीतती दिखाई दे रही हैं। वो मंच पर आग लगा देती हैं। बता दें कि इस गाने को Aapka dost Shubham Kumar नाम के यबट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।