home page

Haryanvi Video : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए लटके-झटके, वीडियो वायरल

RC Upadhyay Dance Video : आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरसी अपने कातिलाना ठुमकों से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही है। आरसी का हॉट डांस देखकर बूढे भी झुमकर डांस करने लगे. देखें-वीडियो

 | 
Haryanvi Video : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए लटके-झटके, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) आए दिन अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों का दिल धड़का देती हैं। आर.सी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं, तब-तब वो अपनी कातिल अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती हैं। वहीं अब आर.सी उपाध्याय का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड(viral dance video) के एक गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग


वीडियो में उन्होंने सूट पहना है और वो स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो ‘मुझको राणा जी माफ’ (Mujhko Rana Ji Maaf Karna) करना गाने पर कातिल अदाओं के तीर चला रही है जिसे बार-बार देखने का मन कर रहा है। इस गाने के वीडियो को (SK Music Official) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी देखें :  कोमल चौधरी ने किया स्टेजतोड़ डांस, फैंस बोले- हाय बैरन दिल लूट लिया

आरसी उपाध्याय डांस वीडियो :

ये भी देखें सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग

आर.सी उपाध्याय का ये वीडियो अब यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। आर सी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनका डांस देखने के लिए हमेशा ही लोगों की भीड़ उमड़ती हैं । यही वजह है कि उनके वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं।