home page

Haryanvi Dancr : कोमल चौधरी की हॉट जवानी देख फैंस के दिलों में मची खलबली

 komal chaudhary hot dance video : कोमल चौधरी ने 'हाय मेरे बिच्छू लडग्या' गाने पर ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही है। कोमल की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कोमल चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है। कोमल का हॉट डांस फैंस को काफी पसंद आता है।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शोज के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. सपना के अलावा एक और हरियाणवी डांसर(viral dance video) हैं कोमल चौधरी (Komal Choudhary) जिनके वीडियोज इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं।

और भी देखें :  सपना चौधरी ने फैंस के दिलों पर गिराई अपने हुस्न की बिजली

कोमल चौधरी (Komal Choudhary) अपने कातिलाना डांस के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर स्टेज पर ऐसा डांस करती हैं कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. हरियाणवी डांसर्स के डांस को लोग अश्लील मानते हैं लेकिन फिर भी इन्हें देखने वालों की भीड़ लाखों में उमड़ती है।

कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का एक लेटेस्ट वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसमें वह सफेद और लाल रंग के सलवार सूट में कातिलाना डांस करती नजर आ रही हैं. कोमल के साथ स्टेज पर और लोग भी हैं जो उनका डांस इंजॉय कर रहे हैं।

देखें कोमल चौधरी डांस वीडियो : 

और भी देखें :  सपना चौधरी ने स्टेज पर हॉट ठुमकों से लगाई आग, देखें वीडियो

वीडियो में कोमल चौधरी हरियाणवी गाने 'हाय मेरे बिच्छू लडग्या' पर ऐसे मूव्स कर रही हैं जो लोग देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे. कोमल चौधरी (Komal Choudhary) के इस हरियाणवी डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।