home page

Haryanvi: गोरी नागोरी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, देखकर छोरों की उड़ गई रातों की नींद

Gori Nagori Video:  हरियाणा की शकीरा यानि गोरी नागोरी के चर्चे आम रहते हैं। हाल में गोरी नागोरी ने अपना डांस वीडियो इंस्टा पर अपलोड किया है। गोरी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर परफोरम किया है। देखें वीडियो.. 
 | 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क): हरियाणा की शकीरा यानि गोरी नागोरी के चर्चे आम रहते हैं। गोरी नागोरी के आजकल सोशल मीडिया पर छाई रहती है। गोरी अपने हॉट डांस मूव्स से हर किसी को मदहोश बना सकती है। बेहद कम समय में गोरी नागोरी ने डांसिंग क्वीन ने अपनी खास पहचान बनाई है। देसी स्टार अपने डांस परफॉर्मेंस से दर्शक को मदहोश कर देती हैं। डांसिंग स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है।

इसे भी देखें : मुस्कान बेबी ने डांस के दौरान ऐसी हरकत कर सपना चौधरी को छोड़ दिया पीछे, चाचा ताऊ हुए बेकाबू

गोरी नागोरी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक अपना डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि डांसिंग स्टार ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


 

गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डालती रहती है, जो काफी वायरल हो जाते हैं। इसी के चलते गोरी ने अपने इंस्टा पर एक और नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गोरी माधुरी दीक्षित की फिल्म दिल के गाने Dum Duma Dum के लिरिक्स पतली कमर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

गोरी ने इस वीडियो में एक ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है। साथ हीं, उन्होंने मेकअप के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं। गोरी माधुरी के गाने पर जबरदस्त कमर हिलाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और गोरी के कमाल के एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं। 


वहीं, गोरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है 'चिकनी कमर' और अब तक वीडियो पर चार हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। साथ हीं, वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं, जिसमें कोई उनकी तारीफ कर रहा है, तो कोई उनको ट्रोल कर रहा है। 

और देखें : सपना चौधरी के धमाकेदार डांस के दौरान बरसे लाखों रुपये, अपने नहीं देखा होगा ऐसा डांस

देखें वीडियो-

बता दें कि कई बार गोरी का अपने बोल्ड अंदाज को लेकर विवादों से नाता जुड़ चुका है और अपने मूव्स की वजह से कई बार लोगों के ताने सुनने पड़े हैं। गोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और आज गोरी डांसर सपना चौधरी की तरह के फेमस डांसर बन चुकी है और वह पहले सपना के साथ काम कर चुकी हैं।