home page

Haryanvi: स्टेज पर आर.सी उपाध्याय को हरियाणवी ताऊ ने दी सीधी टक्कर, कर दिया ये काम

इन दिनों सोशल मीडिया पर आर.सी उपाध्याय का एक डांसिग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो में स्टेज पर एक हरियाणवी ताऊ एक्ट्रेस को सीधी टक्कर देता नजर आ रहा है। आइए जानते है आखिर ताऊ ने क्या किया ऐसा जो हर तरफ हो रही है चर्चा
 
 | 
Haryanvi: स्टेज पर आर.सी उपाध्याय को हरियाणवी ताऊ ने दी सीधी टक्कर, कर दिया ये काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है जिनके डांस के लोग दीवाने हैं। आर.सी उपाध्याय के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जिसमें वो स्टेजतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आर.सी उपाध्याय और टाऊ को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

 

 

वीडियो में आप देख सकते है कि, आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay Dance Video) व्हाइट कलर का सूट पहनकर स्टेज तोड़ डांस कर रही है और उनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में एक ताऊ भी आर.सी उपाध्याय को अपने डांस से कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस वीडियो को ए-वन म्यूजिक सरसाना ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।


आर.सी. उपाध्याय अलग-अलग जगह स्टेज शो करती है जहां से वो मोटी रकम भी चार्ज करती हैं। आर.सी उपाध्याय आज मशहूर डांसर्स में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

इतना ही नहीं उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी उमड़ती है जहां फैंस उनपर नोटों की बारिश करते हुए नजर आते हैं और यही वजह है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं।