home page

Haryanvi अब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ओर खेसारी लाल यादव एक साथ करेंगे मटक - मटक

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिग मूव्स से करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करती है और वहीं दूसरी भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने अलग अंदाज को लेकर काफी पापुलर है। अब आने वाले दिनों में हरियाणवी डांसर और भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव एक साथ दिखाई देने वाले है। 
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. सिर्फ खेसारी लाल ही नहीं, बल्कि सपना चौधरी के फैंस के  लिये भी अच्छी खबर लेकर आए हैं. कभी सोचा है कि अगर ये दोनों दमदार स्टार्स साथ आ जाएं, तो क्या होगा. नहीं सोचा है ना, तो अब इस टॉपिक पर विचार करना शुरू कर दीजिए. जानते हैं क्यों? क्योंकि खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी की जोड़ी धमाल मचाने आ रही है.  


सपना-खेसारी करेंगे धमाल 
एक तरफ जहां भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव का जलवा है. वहीं हरियाणा में क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बोलबाला है  वहीं अब दोनों स्टार्स एक साथ आने जा रहे हैं. रक्षा बंधन के मौके पर खेसारी लाल अपने नये म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया उससे भी बड़ा सरप्राइज ये है कि खेसारी लाल के नये सॉन्ग में सपना चौधरी भी उनके साथ हैं 
खेसारी लाल यादव, सपना चौधरी


शेयर की गई तस्वीर में खेसारी लाल ग्रीन कलर का कुर्ता-पायजामा पहने दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर पगड़ी लगाई हुई  हुई है. वहीं सपना चौधरी ने खेसारी लाल के कपड़ों से मैच करता हुआ लहंगा-चोली पहना है. लहंगा-चोली के साथ हरियाणवी क्वीन ने अपने सिर पर जड़ाऊ चुनरी डाली है. पोस्टर में दोनों ही स्टार्स काफी किलर लुक देते नजर आ रहे हैं. 


‘मटक-मटक’ गाने पर दिखेगा जलवा 
सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव के नये गाने का नाम मटक-मटक है. इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके लिरिक्स अमीन बरोदी ने लिखे हैं. खेसारी लाल और सपना चौधरी को उनके नये प्रोजेक्ट्स के लिये बधाईयां भी मिलना शुरू हो गई हैं. हर कोई उनका अपमकिंग सॉन्ग देखने के लिये एक्साइटेड दिखाई दे रहा है. 
सोचिये जरा जब पोस्टर ने फैंस को इतना क्रेजी कर दिया है, तो पूरा गाने आने पर क्या हाल होने वाला है.