home page

Haryanvi Song सुनीता बेबी ने लाल कुर्ती पहन लगाएं ठुमके, बोली मेरा गोरा सा बदन

हरियाणवी इंडिस्ट्री में अपने ठुमकों और जबरदस्त डांसिग मूव्स की वजह से करोड़ो दिलों पर राज करने वाले कलाकारों की एक लंबी लिस्ट है। जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary), कौमल चौधरी (Kaumal Choudhary0  के अलावा सुनीता बेबी (sunita baby0 भी पीछे नहीं है। इन दिनों फेसबुक और यूट्यूब पर डांसर सुनीता बेबी का एक हिट हो रहा है। जिसमें सुनीता बेबी लाल कुर्ती पहन जबरदस्त ठुमकें लगाती नजर आ रही है। 
 
 | 
Haryanvi Song सुनीता बेबी ने लाल कुर्ती पहन लगाएं ठुमके, बोली मेरा गोरा सा बदन

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते है। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं।


दरअसल, सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘लाल-लाल कुर्ती में गोरा सा बदन’ (Lal Lal Kurti May Gora Sa Badan) है जिसे (LuttooT.V) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। इस गाने में वो देसी लुक में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। वहीं सुनीता बेबी के स्टेज शो में लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं।

सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा है और उसपर रील्स भी बना रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और इसी वजह है कि आज सुनीता बेबी टॉप डांसर की लिस्ट में शुमार हैं।