home page

Haryanvi Video : सपना चौधरी ने ऐसी झपकाई पलक, देख फैंस के दिलों में खिल गए फूल

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर डांस सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। सपना का डांस देखकर के लिए लोगा दूर-दूर से आते हैं। जब स्टेज पर सपना डांस करती है। तो लोगों की नजर ठुमकों से हट ही नहीं पाती हैं। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘छोरी धुआंधार’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

ये भी देखें : मर्दों से ज्यादा महिलाओं होती हैं ये इच्छाएं, खुद पर नहीं कर पाती कंट्रोल

सपना चौधरी ने डांस से मचाया तहलका

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


फैंस ने सपना की वीडियो पर बरसाए प्यार

ये भी देखें : Rachna Tiwari ने सूट में बोतल से पानी डालकर किया ऐसा डांस, देख बूढे भी करने लगे एंजॉय

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Sapna Entertainment नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।