home page

Haryanvi Video: सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस बोले-दिल लूट लिया

Sapna Choudhary Dance Video : हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. सपना ने ‘तेरा रूप’ गाने पर वीडियो बनाया है. इस वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं। फैंस कॉमेंट में लिख रहे हैं 'देसी जाटनी'

 | 
Haryanvi Video: सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस बोले-दिल लूट लिया

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस और डांसर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया(instagram viral video) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर फैंस के साथ सपना अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना के डांस के साथ-साथ लोग उनके लुक्स पर भी मर-मिटते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसमें उन्होंने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है।

ये भी देखें :  कोमल चौधरी ने किया स्टेजतोड़ डांस, फैंस बोले- हाय बैरन दिल लूट लिया

सपना इस वीडियो में काला चश्मा लगाकर स्वैग में गाड़ी से उतरती देखी जा रही हैं। गाड़ी से उतरते हुए एक्ट्रेस इतने गजब के एक्स्प्रेशन दे रही हैं जिसका कोई तोड़ नहीं हैं। लोगों को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

देखें वीडियो : 

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखकर फैंस हुए पानी-पानी


इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरा रूप’ (Tera Roop) गाना बज रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में इमोजी शेयर की है। वीडियो शेयर होते ही सुर्खियों में बन गया है। अभी तक इस वीडियो पर 14,608 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सपना चौधरी की तारीफ कर रहे हैं।