home page

Haryanvi Videos: गोरी नागोरी ने बिग बॉस में लगाया डांस का तड़का, देखें वीडियो

Haryanvi Dancer Shakira: नागोर की रहने वाली गोरी नागोरी छोटे गांव कस्बों में डांस शो कर आज बिग बॉस में अपने डांस से तहलका मचा रही है गोरी के डांस का जलवा पूरे हरियाणा में फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हरियाणा में गोरी नागोरी शकीरा के नाम से फेमस है गोरी जब स्टेज पर कातिलाना मूव्स से बिजलियां गिराती है तो लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Rajasthani Dancer Gori Nagori: हरियानवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस 16 के घर में इस बार एंट्री ले ली है. गोरी नागोर एक स्टेज परफॉर्मर है जो अपने शानदार और बोल्ड डांस मूव्स के लिए राजस्थान और हरियाणा बेल्ट में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. गोरी नागोर एक स्टेज परफॉर्मर हैं।

ये भी देेखें : Sanjana Chaudhary ने पानी छलके गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल


परफॉरमेंस के दौरान लहंगे और पारंपरिक सूट में अपने हॉट लुक के लिए जानी जाने वाली गोरी नागोरी नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था. बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है।


सपना की राह पर चली गोरी नागोरी

गोरी नागोरी को अपने पिता खालू मलिक में सबसे बड़ा समर्थन मिला, जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे और उनके सपने को पूरा करने में उनकी मदद की. माना जाता है गोरी नागोर और सपना चौधरी दोस्त हैं दोनों की स्टेड पर एक साथ कई बार परफॉर्म भी किया है.बहुत से लोग नहीं जानते, लेकिन गोरी को बाइक सवारी पसंद है और वो रॉयल एनफील्ड की सवारी भी करती है. उम्मीद है कि गोरी नागोर बिग बॉस 16 में अपने डांस मूव्स से मंच पर लोगों को हैरान कर देंगी।

गोरी के साथ सलमान खान ने लगाए ठुमके

ये भी देेखें : Komal Rangili ने स्टेज पर लेटकर किया फाडू डांस, देख फैंस हुए पानी-पानी


इससे पहले बिग बॉस 16 के प्रोमो में गोरी नागोर को सलमान खान के साथ ठुमके लगाते हुए देखा गया था. इस प्रोमों को लोगों ने खासा पसंद किया. सलमान ने प्रोमो के दौरान गोरी नागोरी को कहा कि आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हो. इस लाइन को गोरी राजस्थानी में कहते हुए नजर आती है और फिर पीछे पीछे सलमान भी रिपीट करते हैं. ये मजेदार प्रोमो कई लाइक्स सोशल प्लेटफार्म पर हासिल कर चुका है।