home page

Komal Rangili ने स्टेज पर लेटकर किया फाडू डांस, देख फैंस हुए पानी-पानी

हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जब डांसर्स की बात आती है तो फैंस की जुबान पर हरियाणा की शान सपना चौधरी का ही नाम आता है। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर कोमल रंगीली छाई हुई है। कोमल अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer Komal Rangili: इन दिनों इंटरनेट पर कोमल रंगीली (Haryanvi Dancers) के गदर डांस मूव्स का जलवा है। एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और बेजोड़ ठुमकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती (Haryanvi Dance Video) नजर आती हैं। इसी लिस्ट में एक नाम हरियाणवी हसीना कोमल रंगीली (Komal Rangili) का भी है। जिनका सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। साथ ही क्लिप को देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

ये भी देखें : RC Upadhyay ने स्टेज पर दिखाए करारे ठुमके, बूढ़े भी मारने लगे सीटी

कोमल रंगीली के हॉट डांस वीडियो (Komal Rangili Viral Dance) को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, और अबतक इसे 81 हजार 993 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 754 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है। कोमल का डांस देख फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। डांसर को फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। 

देखें कोमल चौधरी का डांस वीडियो

ये भी देखें : RC उपाध्याय ने स्टेज पर किया सॉलिड डांस, देख फैंस का मचला दिल


वीडियो में कोमल रंगीली हरियाणवी गाने (Haryanvi Songs) ‘बन्ना फॉर्च्यूनर लायो’ (Banna Fortunar Layo) पर सेक्सी मूव्स से कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहन बेजोड़ डांस मूव्स दिखाए हैं। डांसर कभी स्टेज पर लेटकर तो कभी खड़ी होकर कमरिया मटकाती हुई ऑडियंस के पसीने छुड़ाती देखी जा रही हैं।