home page

Janhvi Kapoor ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर मची तबाही

Janhvi Kapoor Hot Pics: हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने फोटोशूट करवाया है।  जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। देखें तस्वीरें...
 | 
Janhvi Kapoor ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, इंटरनेट मची तबाही

HR Breaking News(डिजिटल डेस्क): बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) आजकल सोशल मीडिया पर बनी रहती है। उनकी ड्रेसिंग सेंस के चर्चे और ब्यूटीनेस के चर्चे अक्सर होते ही रहते है। उनकी मासूमियत और मुस्कराहट पर हर कोई फिदा हो जाए।

 

 

इसे भी देखें : जालीदार कपड़ों में Amrapali Dubey ने Nirahua के साथ किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए बेहोश

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी खूब जाने जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor PHOTOS) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है, जिससे इंटरनेट का पारा हाई हो गया है।

Janhvi Kapoor ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, इंटरनेट मची तबाही


सामने आई फोटोज में जाह्नवी गुलाबी रंग की शिमरी हॉल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। ग्लॉसी न्यूड मेकअप और ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटकर कातिलाना पोज दिए।

शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और सिजलिंग लुक देखकर फैन्स बैचेन हो हो हैं और धड़ाधड़ा उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे है। वहीं कईयों ने तो दिल और आग लगाने वाली इमोजी भी शेयर की।

इस फोटो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर जमीन पर लेटकर पोज देती नजर आ रही है। ये कहना गलत नहीं है कि जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं।

Janhvi Kapoor ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, इंटरनेट मची तबाही

फिल्मों में तो वे ग्लैमरस दिखती है साथ ही रियल लाइफ में भी वे काफी बोल्ड नजर आती है। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर डीप नेक वनपीस शॉर्ट ड्रेस पहने कमाल की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर इनदिनों अपनी अकपमिंग फिल्म ‘गुडलक जैरी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म की स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉस्ट स्टार पर 29 जुलाई को होगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म का पोस्टर कर इसकी रिलीज डेट बताई थी।

इस्टाग्राम पोस्ट-

और देखिए : Haryanvi Dance सपना चौधरी ने लाल सूट में ढाया कहर, डांस देख फैंस हुए दिवाने

इस फिल्म के अलावा जाह्नवी कपूर एक्टर राज कुमार राव के साथ करन जौहर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही में नजर आएंगी। इसके अलावा वे पापा बोनी कपूर की फिल्म मिली में दिखेंगी।