home page

पेरिस में जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी तस्वीरें, लुक देख फैंस के उड़े होश

Janhvi Kapoor's latest pics: एक्ट्रेस Janhvi Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गई हुई है।  अब जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखें तस्वीरें...
 | 
पेरिस में जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी तस्वीरें, लुक देख फैंस के उड़गे होश

HR Breaking News, New Delhi: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए पेरिस (Paris) गई है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। जाह्नवी कपूर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को अपनी ओर खींच लेती हैं।

 

देखें इंस्टाग्राम पोस्ट:-

 

जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।  जिसमें उन्हें बेहद खूबसूरत देखा जा रहा हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लॉन्ग कोट और इसके साथ ही व्हाइट शूज भी Carry किए हैं। लुक की बात करें तो, जाह्नवी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: Condom को लेकर नुसरत भरूचा ने कह दी यह बात, चौक जाओगे आप

इन तस्वीरों में जाह्नवी ने बालकनी में खड़े हो कर बेहद खूबसूरत पोज दिए हैं। जाह्नवी ने एक तस्वीर वरुण धवन के साथ भी शेयर की हैं। ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। कुछ ही घंटे में लाखों लाइक्स आ गई हैं। फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – So Cute दूसरे यूजर ने लिखा – Both of you Cute.