home page

Monalisa Videos: मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग

Monalisa bold video: आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है। इस वीडियो में पूल में मोनालिसा और खेसारी लाल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। मोनालिसा की हॉट जवानी देख खेसारी लाल बेकाबू हो गए. देखें-वीडियो 

 | 
Monalisa Videos: मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bhojpuri Romantic Videos : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के लाखों दीवाने हैं. ये स्टार्स भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सितारे हैं. हालांकि, मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया है

लेकिन उन्हें आज भी भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) के तौर पर जाना जाता है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के कई बड़े स्टार जैसे पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खेसारी लाल यादव के साथ उन्होंने फिल्में की हैं. इन फिल्मों में किए गए हिट गानों को फैंस काफी पसंद करते हैं।

ये भी देखें : कमरा बंद करके पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया हॉट रोमांस, देखकर लोगों ने कहा हाय.........

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और मोनालिसा पर फिल्माया गया एक गाना फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 16 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल '26 के कमर 32 के सीना' रखा गया है।


गाने में मोनालिसा ने जबरदस्त डांस किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस पूल में इठलाती हुई नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं के जादू से फैंस को हैरान कर रही हैं. खेसारी लाल यादव भी इस गाने में अपने डांस मूव से लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं. मोनालिसा की बात करें तो एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं।


फैंस भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने कहा - आग लगा देती है ये हिरोइन. दूसरे यूजर ने लिखा, - खेसारी लाल यादव बेस्ट एक्टर और सिंगर हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, - सुपर है भाई, गजब!

ये भी देेखें :  नम्रता मल्ला ने लाल घाघरा पहन लगाए बोल्ड मूव्स, फैंस बोले- 'एक मौका दे दे'

पूल में मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांस वीडियो :

और भी देखें : खेसरी लाल ने अपनी लवर अनिशा पांडे से किया ताबड़तोड़ रोमांस, देखें वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और खेसारी लाल यादव इस तरह के सिजलिंग अवतार में नजर आए हैं. वह पहले भी अपने वीडियो को जरिए इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं. फैंस भी उन्हें स्क्रीन में एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं।