home page

Bhojpuri Video: नम्रता मल्ला ने लाल घाघरा पहन लगाए बोल्ड मूव्स, फैंस बोले- 'एक मौका दे दे'

Namrata Malla Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत हसीना नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में नम्रता लाल घघरे में किलर ठुमके लगाती नजर आ रही है। नम्रता का बोल्ड अवतार देखकर फैंस दीवाने हो गए. देखें-वीडियो

 | 
Bhojpuri Video: नम्रता मल्ला ने लाल घाघरा पहन लगाए बोल्ड मूव्स, फैंस बोले- 'एक मौका दे दे'

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bhojpuri Romantic Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। उनकी अदाएं इतनी जानलेवा होती है कि हर कोई उसका शिकार हो जाता है। वहीं, एक्ट्रेस को उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर देता है।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर उठाया कुर्ता, फिर बूढों ने किया ये काम.....

नम्रता मल्ला ने लाल घाघरे में डांस देख फैंस हुए दीवाने

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफीशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूजन दिखाते हुए फैंस को अपनी आखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में लाल घाघरा (Laal Ghagra) गाने को गाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं और साथ ही उनकी अदाएं देख हर किसी की निगाहें उन पर से हट नहीं रही है।

ये भी देखें : मोनालिसा ने किया ऐसा गदर डांस, फैंस बोले-हाय 'तेरी मचलती जवानी'


एक्ट्रेस ने किलर मूव्स से फैंस का जीता दिल

ये भी देखें : परिवार के साथ भूलकर भी न देखें ये 6 वेब सीरीज, हद से ज्यादा है बोलड सीन्स

एक्ट्रेस इस वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर लोगों के होश उड़ा रही हैं। नम्रता ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘My first reel’। आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 4,624 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।