home page

Nia Sharma Hot Photoshoot : निआ शर्मा ने दिखा दिया अपना बोल्ड लुक, टॉवल बांध कर करवाया ये बोल्ड फोटोशूट

निआ शर्मा टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस है और निआ ने काफी लम्बे समय तक टीवी में काम किया है।  हाल ही में निआ ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस पोस्ट की जिसमे वो केवल टॉवल लपेटे ही दिखाई दी।  फैंस उसकी ये हॉट फोटोज को काफी पसंद का ररहे हैं।  आइये देखते हैं उनका ये हॉट अवतार 
 | 
Nia Sharma Hot Photoshoot

HR Breaking News, New Delhi : टीवी सीरियल अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में भी खलबली मचा देती हैं। इस बार भी अदाकारा निया शर्मा ने कुछ ऐसा ही किया है। अदाकारा निया शर्मा ने हाल ही में मेकअप रूम में बैठे-बैठे अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करवा लीं। इस तस्वीरों में अदाकारा सिर्फ टॉवेल पहने नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। अदाकारा निया शर्मा की ये तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

अदाकारा निया शर्मा इन तस्वीरों में मेकअप रूम में बैठे-बैठे तस्वीरें क्लिक करवाती हुई दिख रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं

इतना ही नहीं, अदाकारा निया शर्मा अपनी इन तस्वीरों में गुलाबी रंग के फूलों का गुलदस्ता पकड़कर अपना बदन छुपाती हुई दिख रही हैं। 

अदाकारा निया शर्मा मिरर सेल्फी के गेम में टॉप पर हैं। वो अक्सर मिरर सेल्फी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

टीवी सीरियल स्टार निया शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अदाकारा फैंस को जीभ चिढ़ाती दिखीं।