home page

Haryanvi Song स्टेज पर सपना चौधरी ने कहा मेरा के नापेगा भरतार, बालम संग की छेड़खानी

Haryanvi Song video Haryanvi Dance Video: आज में समय में हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) को हर बच्चा जानता है। अपने डांसिग स्टेप और जबरदस्त मूव्स की वजह से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) करोड़ो फैंस के दिलो पर राज करती है। हाल में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल किया जा रहा हे जिसमें सपना चौधरी ये कहती नजर आ रही है कि मेरा के नापेगा भरतार
 
 | 
Haryanvi Song स्टेज पर सपना चौधरी ने कहा मेरा के नापेगा भरतार, बालम संग की छेड़खानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसने हरियाणा के गांव से निकलकर पूरे देश का नाम में कमाया है। आज वो दौर है जब सपना के गाने बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाए हुए है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के भी अरमान जागने लगे हैं। सपना इस वीडियो में ‘मेरा के नापेगा भरतार’ (Mera Ke Napega Bhartar) गाने पर कमर मटका रही हैं।

 

 


जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में स्काई ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना है, जिस पर सपना ने रेड दुपट्टा और कानों में इयरिंग डाले हुए हैं। गाने में सपना अपने बालों को झटक-झटक कर तेवर दिखा रही हैं। वीडियो में सपना ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसी वजह से अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।