home page

Bhojpuri Song पायस पंडित संग रोमांटिक हुए पवन सिंह, बारिश में बुझाई अपनी प्यास

आज के समय में हरियाणवी इंडस्ट्री (Haryanvi Industries) के मुकाबले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (bhojpuri film industry) ज्यादा तेजी से आगे की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है। जिसके चलते लोग भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस को अच्छे से पहचानने लगे है। इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर पायस पंडित (Payas Pandit) और पवन सिंह का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बारिश (barish) में दोनों अपनी प्यास बुझाते नजर आ रहे है। आइए देखते है वीडियो
 
 | 
Bhojpuri Song पायस पंडित संग रोमांटिक हुए पवन सिंह, बारिश में बुझाई अपनी प्यास

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) आज के समय में पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी पहचानने लगे है और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है। इस समय हिट मशीन के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के करोड़ों फैन हैं, जो उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब हाल ही में पवन सिंह और पायस पंडित (Payas Pandit) का गाना खूब छाया हुआ है।

 

 


इस गाने का टाइटल “रतिया के रानी” (Ratiya Ke Rani) है, जो फिल्म ‘लोहा पहलवान’ (LOHA PAHALWAN) का है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और पायस को एक साथ बारिश में रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि इस गाने को Pawan Singh और Alka Jha ने गाया है, जबकि गाने के बोल Sujit Singh Chandravanshi ने लिखे हैं और म्यूजिक Chote Baba ने दिया है। इस गाने को अब तक 2,991,865 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।