home page

Poonam Pandey Viral Photo : पूनम पांडेय ने बढ़ा दी इंटरनेट की गर्मी, हटा दिए शर्म के पर्दे , दिखाया अपना सबसे बोल्ड लुक

पूनम को बॉलीवुड में सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता हैए और पूनम अक्सर अपने हॉट अवतार के लिए इंटरनेट पर वायरल होती रहती यही। हाल ही में पूनम पांडेय ने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर गर्मी बढ़ा दी औरये फोटोस अपलोड होते ही वायरल हो गयी। 

 | 
Poonam Pandey video

HR Breaking News, New Delhi :बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। फैंस भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पूनम पांडे के झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी कुछ हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा है। इसके बाद लोगों ने इन पर कमेंट करना शुरू कर दिया। यहां पर देखें एक्ट्रेस के लेटेस्ट बोल्ड फोटोज

 

 

पूनम पांडे अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हैं। 
पूनम पांडे के इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह काफी बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। पूनम पांडे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
पूनम पांडे की ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने शर्ट पहनी हुई है और उसे कंधे से नीचे खिसकाया हुआ है। पूनम पांडे ने बॉडी के ऊपरी हिस्से को हाथ से ढका हुआ है।

पूनम पांडे ने अलग-अलग एंगल से तस्वीरें क्लिक करवाई और इन तस्वीरों में जमकर बोल्डनेस छलक रही थी। पूनम पांडे की हॉटनेस पर फैंस दीवाने हो गए।
पूनम पांडे कभी लेटकर तो कभी कैमरे की तरफ देखकर फोटोज क्लिक करवाए। पूनम पांडे की सभी अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग


पूनम पांडे की अच्छी फैन फॉलोइंग हैं जिसके चलते उनके फोटोज आते ही वायरल हो जाते हैं। पूनम पांडे के अक्सर फोटो इंटरनेट की दुनिया में छाए रहते हैं।
पूनम पांडे का ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं। पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


पूनम पांडे ने 'लॉक अप' में लिया था हिस्सा


पूनम पांडे के काम की बात करें तो वह कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पूनम पांडे इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ओटीटी शो 'लॉक अप' में दिखाई दी थी।