home page

बदन की गर्मी को Rachna Tiwari ने बोतल से पानी डालकर बुझाया, लोगों के जले दिल

Rachna Tiwari Dance Video : हरियाणा की उभरती डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। डांसर का डांस देखने के लिए लोग उतावले हो जाते हैं। जब स्टेज पर डांसर डांस करती है तो इतनी मग्न हो जाती हैं। की रचना तिवारी अपने बदन पर बोतल से पानी डालने लगती है। देखें रचना तिवारी का डांस वीडियो- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के बाद रचना तिवारी का नाम भी टॉप की डांसर्स में नाम आने लगा है। रचना के डांस लोगों को खूब पसंद आते हैं जो लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिन्हें देखने के लिए लाखों फैंस की भीड़ उमड़ कर आती है। रचना तिवारी की लोकप्रियता भी किसी सितारे से कम नहीं है, जिनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

रचना तिवारी के ठुमकों पर दीवाने हुए लोग

ये भी देखें : दिव्या अग्रवाल ने सरकाया श्रग, फोटोशूट ने मचा दिया तहलका

गौरतलब है कि रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के डांस वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। रचना स्टेज शो देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। रचना डांस देखने के लिए लाखों में भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में वायरल हुआ डांसर का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में रचना अपने बदन पर बोतल से पानी डालती नजर आ रही है। डांसर ने नीले कलर का फिट सूट पहना हुआ है। 

डांसर के ठुमकों ने लूटी महफिल

रचना तिवारी इंस्टा पर भी काफी एक्टिव रहती है। डांसर अपने नए डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट(Rachna Tiwari Instagram) पर शेयर करती रहती है। रचना को चाहने वाले उन्हें प्यारे भरे कॉमेंट करते हैं। रचना तिवारी लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। डांसर अपने किलर ठुमकों से लोगों को दीवाना बना लेती है। रचना का डांस देखने के बाद लोग दूसरी डांसर को भूल जाते है। रचना का डांस देखकर खुद झुमने को मजबूर हो जाते हैं। देखें वीडियो- 

देखें रचना तिवारी का डांस वीडियो- 

बोतल से बदन पर पानी डाल बढाया लोगों का पारा

ये भी देखें :  नशीली गाने पर मुस्कान बेबी ने किया फाडू डांस


इस बीच रचना तिवारी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, इस वीडियो में रचना अपने बदन की आग को बोतल के पानी से बुझाती दिख रही है।  इस धांसू वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। जिसपर फैंस भी झूमने को मजबूर हो रहे हैं। रचना तिवारी के ठुमके देख फैंस सपना चौधरी से उनकी तुलना कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।