home page

Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए किलर मूव्स, फैंस ने की नोटों की बारिश

Sapna Choudhary Hot Dance Video : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी जब स्टेज पर हॉट ठुमके दिखाती है तो बूढ़ों में जवानी आ जाती है और उछल-उछल के नाचने लगते है। सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है।

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Haryanvi Dance Video: हरियाणा की देसी जाटनी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम का डंका सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि भारत के हर कोने-कोने में बजता है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना का फैंस को देसी स्टाइल ज्यादा पसंद आता है।

ये भी  देखें :  प्रांजल दहिया ने स्टेज पर झूमझूम कर लगाए ठुमके, फैंस हुए दीवाने


आज सपना के कारण ही हरियाणवी गानों का इतना तगड़ा वजूद है कि सोशल मीडिया पर उनके गाने आते के साथ ही मशहूर हो जाते हैं। अब सपना का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी को नीले रंग का सूट-सलवार और दुपट्टा पहने देखा जा सकता हैं। वीडियो में सपना को ‘चंडीगढ़’ गाने पर मटकते हुए देखा जा रहा है। सपना का दिलकश अंदाज देख दर्शकों ने नोटों की बारिश कर दी है।

 

देखें सपना चौधरी डांस वीडियो : 

और भी देखें :  प्रांजल दहिया ने कराया हॉट फोटोशूट,फैंस का दिल लगा मचलने


सपना चौधरी का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर कुछ ही घंटों में 375,769,842 व्यूज आ चुके हैं। सपना का ये वीडियो Rathore Cassettes नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है।