home page

सोने की तागड़ी' के हिट गाने पर Sapna Choudhary ने किया ऐसा डांस बूढ़े भी झूम उठे

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणावी एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वो करीब पिछले 15 सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।
 | 
 सोने की तागड़ी' के हिट गाने पर  Sapna Choudhary ने  किया ऐसा डांस बूढ़े भी झूम उठे

HR Breaking News (नई दिल्ली) डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary) आए दिन अपने गानों और डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। कम समय में ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ ही एक्ट्रेस अपने गानों के लिए भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। हाल ही में सपना का एक नया गाना सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है। कम समय में ही इस गाने ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। इससे सपना चौधरी बेहद खुश नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Sapna Choudhary ने 'सइयां' के लिए गोरी मैम बन किया जबरदस्त डांस,देखिये VIDEO


इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर


अपनी इसी खुशी को जाहिर करते हुए हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। सामने आई इस वीडियो में सपना अपने नए गाने सोने की तागड़ी पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सपना चौधरी तैयार होती दिख रही हैं। इसके बाद वह लहंगे में पोज देते हुए अपने गाने सोने की तगड़ी पर डांस करती नजर आईं। इस दौरान वीडियो में उनके अलग-अलग तरह के रूप देखने को मिल रहे हैं।


दरअसल सपना चौधरी ने पिछले दिनों एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने पति नाराज होकर शिकायत करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने पति से नाराज होकर कहती हैं कि उन्हें सोने की तगड़ी नहीं मिली है। इसके साथ ही वह अपने पति से नथनी, झुमके जैसे आभूषणों की भी मांग करती दिख रही हैं।