home page

Shweta Tiwari Photoshoot : श्वेता तिवारी का ये हॉट फोटोशूट देख, नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाज़ा

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा है जो अपने किरदारों के लिए जानी जाती है।  इनकी एक्टिंग इतनी दमदार है के ये हर रोल में फिट हो जाती है।  हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसे देख कर आप इसकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाओगे। 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने काम के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. बीते कुछ सालों में एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से सभी को अपना दीवाना बना लिया है.


श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उनका लेटेस्टे फोटोशूट वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.
42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी का सिजलिंग लुक देखकर हर कोई दंग हैं. वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस में सभी के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं.


इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ श्वेता तिवारी की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.