home page

Soundarya Sharma Hot Photos : सौंदर्य शर्मा की ये बोल्ड फोटोस देख आप भी कर बैठेंगे इनसे प्यार, बोल्डनेस से लगा दी इंटरनेट पर आग

सौंदर्य शर्मा आज कल इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है और वो आज कल अपने हॉट अवतार के लिए जानी जा रही है।  सौंदर्य ने इंस्टाग्राम पर ये हॉट फोटोज अपलोड की जिसने पुरे इंस्टाग्राम पर आग लगा दी।  आइये देखते हैं सौंदर्य का ये हॉट रूप 
 | 
Soundarya Sharma

HR Breaking News, New Delhi : बिग बॉस 16 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी गौतम विज और सौंदर्या शर्मा की है. बिग बॉस के शो में अबतक सौंदर्या और गौतम की जितनी चर्चा हुई है उतनी किसी की नहीं हुई है. हर दिन और हर एपिसोड में गौतम-सौंदर्या का रोमांस चर्चा का विषय बनता है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम और सौंदर्या अपनी हदें भूलकर कैमरा के सामने ही कोजी होते दिख रहे थे. सौंदर्या कभी गौतम विज की गोद में चढ़कर बैठी दिखतीं तो कभी उन्हें किस करती हुई. गौतम भी सौंदर्या की आंखों में ही डूबे नजर आ रहे थे. 

सौंदर्या शर्मा की बढ़ी फैन-फॉलोइंग

बिग बॉस के घर की हॉट जोड़ी को पॉपुलर करने में जितनी अदाकारी और टैलेंट है उतना ही रोल सौंदर्या की सुंदरता का भी है. जी हां...सौंदर्या की खूबसूरती का कोई मेल नहीं है. बिग बॉस के शो में जबसे सौंदर्या आई हैं तो उनके फैन्स में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. सौंदर्या की सोशल मीडिया पर तेजी से फैन-फॉलोइंग बढ़ी है. कारण है कि वह टीवी पर बोल्ड दिखती हैं, उतनी ही वह सोशल मीडिया पर भी हैं. उनकी कुछ तस्वीरें यह साफ साबित भी करती हैं. 

बोल्ड फोटोज देख फैन्स हुए इंप्रेस

सौंदर्या की इस तस्वीर में वह बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पोज करती दिखाई दे रही हैं. ब्लैक कलर की ब्रालेट और डेनिम शॉट्स के साथ सौंदर्या दरवाजे के सामने खड़ी होकर कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. सौंदर्या ने शॉट्स के ऊपर शर्ट को टाइ किया है, एक्ट्रेस का फिगर को फ्लॉन्ट करना नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

सौंदर्या शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक डेंटिस्ट रह चुकी हैं. उन्होंने दिल्ली के कई अस्पतालों में बतौर डेंटिस्ट प्रैक्टिस की है. एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस का एक छोटा रोल रक्तांचल वेब सीरीज में देखने को मिला था. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म थैंक गॉड में भी कैमियो किया है.