home page

Yogita Bihani Bold Photoshoot: योगिता बिहानी ने शावर लेते करवाया फोटोशूट, लगा दी सोशल मीडिया पर आग

योगिता बिहानी  ने हाल ही में शावर लेते हुए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट की और फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया।  कहा जा रहा है के योगिता की इन फोटोस ने इंटरनेट पर आग लगा दी।  आइये देखते हैं उनकी ये फोटोज। 

 | 
Yogita Bihani

HR Breaking News, New Delhi : टीवी सीरियल अदाकारा योगिता बिहानी ने हाल ही में इंटरनेट की दुनिया में अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर खलबली मचा दी है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा में काम कर चुकी अदाकारा योगिता बिहानी की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सामने आते ही फैंस को दीवाना कर गईं। इन तस्वीरों में अदाकारा योगिता बिहानी भीगे बदन पोज करती दिख रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर फैंस के दिलो के भी तार छेड़ दिए हैं। साथ ही अदाकारा ने बैकसाइड पोज कर अपना सीक्रेट टैटू दिखाकर भी लोगों को हैरान कर दिया है। यहां देखें अदाकारा योगिता बिहानी की हॉट तस्वीरें।

 

 

अदाकारा योगिता बिहानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना कर दिया है। अदाकार इन तस्वीरों में बेहद सेक्सी ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा योगिता बिहानी भीगे बदन पोज करते हुए नजर आ रही हैं। अदाकारा की ये सिजलिंग तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचा गई।
लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा अपनी बैकसाइड फ्लॉन्ट करते हुए सीक्रेट टैटू को दिखाती नजर आ रही हैं। जिसे देख उनके फैंस भी दिल हार गए। 
अदाकारा योगिता बिहानी बिग बॉस 14 स्टार करण कुंद्रा के साथ कथित तौर पर रिश्ते में थीं। उनकी अफेयर की खबरें उस वक्त खूब वायरल हुईं।


अदाकार योगिता बिहानी इन तस्वीरों में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचाने लगी हैं। 

अदाकारा योगिता बिहानी इन ताजा तस्वीरों में हाई थाई स्लिट ड्रेस में कहर बरपाती दिखी हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लोग बार-बार देख रहे हैं।
अदाकारा योगिता बिहानी इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।