home page

Sunita Baby ने टूटन ने होरा गाने पर लगाए किलर ठुमके, देखें वीडियो

Haryanvi Dancer Sunita Baby: हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सुनीता बेबी का डांस शो देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। डांसर टूटन ने होरा गाने पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में सुनीता ब्लैक फिट सूट में अपनी अदाओं से कहर बपरपाती नजर आ रही है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sunita Baby Viral Dance Video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी  की पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। डांसर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। सुनीता बेबी स्टेज पर आते ही धमाल मचा देती हैं और उनका डांस देख लोग अपने होश खो बैठते हैं। इतना ही नहीं सुनीता बेबी का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। वहीं फिर से डांसर का एक वीडियो लोगों के बीच आग की तरह फैल रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

ये भी देखें : RC Upadhyay ने स्टेज पर मटकाई कमरिया, फैंस बोले-'हाय तेरे जलवे'

स्टेज पर सुनिता बेबी ने बरपाया कहर

सुनीता बेबी अपने इस वीडियो में लटके-झटकों से हर किसी के पसीने छुड़ा रही हैं। वीडियो में डांसर ने काले रंग का सूट पहना है जिसमें वो कहर बरपा दिखाई दे रही हैं। बता दें, सुनीता बेबी वीडियो में ‘टूटन ने होरा’ (Tutan Ne Hora) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर गर्दा उड़ाते नजर आ रही हैं। वहां मौजूद लोगों को सुनीता बेबी का ये डांस इतना पसंद आ रहा है कि वो अपने आप को डांस करते हुए रोक नहीं पा रहे हैं।


सुनीता बेबी के डांस के दीवाने हुए लोग

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने बिग बॉस में लगाया डांस का तड़का, देखें वीडियो

वीडियो में एक के बाद एक मूव्स कर सुनीता बेबी ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। वहीं डांसर अपनी हर वीडियो में ऐसे ही कमरतोड़ डांस करते देखी जाती हैं। सुनीता बेबी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।