home page

गोवा में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बर्थडे मनाने निकली तेजस्वी, देखें तस्वीरें

Tejasswi Prakash Birthday:बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खिताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश इस समय बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा में हैं, तेजस्वी ने गोवा से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। 10 जून यानी कल तेजस्वी अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं।  
 | 
गोवा में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बर्थडे मनाएगी तजेस्वी, देखें तस्वीरें

HR Breaking News, New Delhi: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खिताब अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश 10 जून यान कल अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। बीते दिनों सेट पर वैनिटी वैन में उन्हें सरप्राइज मिला था। बता दें कि एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश कलर्स के शो 'नागिन 6' (Naagin 6) में नागिन के रोल में नजर आ रही है।

गोवा में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बर्थडे मनाएगी तजेस्वी, देखें तस्वीरें

 

 

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की करण कुद्रा के साथ केमिस्ट्री देखते ही बनती है। एक्ट्रेस इस समय बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा में हैं, तेजस्वी ने गोवा से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को अक्सर एक साथ देखा जाता हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद दोनों ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आये थे।

जन्मदिन (B'day) से पहले उनका एक वीडियो हो रहा वायरल

जन्मदिन (B'day) से पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी के फेमस कपल तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक दूसरे की पोल खोलते हुए नजर आ रहे हैं।
वीडियो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की क्यूट केमिस्ट्री दिख रही है। फिनाले वाले दिन शो की होस्ट कंगना रनौत ने इस कपल से कई मजेदार सवाल करती हुईं नजर आ रहीं हैं, दोनों ने बेहिचक हर सवाल का जवाब भी दिया।


वीडियो में आप देख सकते हैं कंगना रनौत इस कपल से एक के बाद एक सवाल करती हुईं नजर आ रहीं हैं। कंगना रनौत मस्ती भरे अंदाज में पूछती हैं कि दोनों में से किसे टॉप पर रहना पसंद है?

यह भी देखें: पेरिस में जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी तस्वीरें, लुक देख फैंस के उड़े होश

कंगना आगे कहती हैं, ‘मैं गेम की बात कर रही हूं।’ ये सवाल सुनते ही करण कहते हैं कि तेजस्वी को लेकिन मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं। यह सुनते ही तेजस्वी प्रकाश असहज हो जाती हैं। जहां तेजस्वी प्रकाश ने करण के सारे राज खोल देती हैं। कंगना पूछती हैं आप दोनों में से सबसे अच्छा किसर कौन है? करण कुंद्रा झट से तेजस्वी प्रकाश की तरफ इशारा करते हैं और कहते हैं कि वो काफी अच्छी किसर हैं।