home page

Gori Nagori : कुंडी लगा लो पर गोरी ने दिखाया हुसन का जलवा, Video वायरल

Gori Nagori Video Viral :  गोरी नागोरी वो नाम है जिसे आज किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। गोरी अपने डांस के कारण खूब फेमस है। गोरी के डांस शो में हजारों की भीड़ पहुंचती है। इस डांसर ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है। आज गोरी के देश ही नहीं विदेशों में भी शो लगते हैं। गोरी का कोई भी नया डांस वीडिया आते ही वायरल होने लग जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

 | 
Gori Nagori : कुंडी लगा लो पर गोरी ने दिखाया हुसन का जलवा, Video वायरल

HR BREAKING NEWS (Gori Nagori Video Viral)।  सोशल मीडिया से लेकर अपने स्टेश के जरिये काफी पॉपुलर गोरी नागोरी (GorI Nagori) को हरियाणा की 'शकीरा’ कहा जाता है।  गोरी नागोरी की हर वीडियो (GorI Nagori Video Viral) और फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। फैंस तो उनके ठुमकों के इस कदर दीवाने हैं कि उनका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ लग जाती है।

ये भी देखें : Haryanvi Dance Video : कभी आगे कभी पीछे, सपना ने लगाए भारी ठुमके

फिलहाल 'हरियाणा की शकीरा' यानी गोरी नागोरी का लेटेस्ट वीडियो (Gori Nagori latest video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं।  दरअसल गोरी नागोरी इंस्टा रील्स (Gori Nagori Insta Reels) पर शेयर किए ट्रेडिंग सॉन्ग ‘कुंडी लगा ले सैया’ की वीडियो में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। 

ये भी देखें : Haryanvi Dance Video : कभी आगे कभी पीछे, सपना ने लगाए भारी ठुमके

गोरी के हुसन के आगे हुए मदहोश


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में गोरी (Gori Nagori New Dance) की अदाएं देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं. वीडियो में गोरी ने पीले रंग की घाघरा चोली पहनी हुई है और हाथों में चूडियां पहने हुए भी नजर आ रही है. ‘कुंडी लगा लो सैया’ के बोल पर उनके ठुमके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं। 


बड़ी बड़ी डांसर को छोड़ा पीछे

बता दें कि गोरी नगोरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ ट्रेडिंग पर धमाल,’ गोरी की इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली गोरी नागोरी का रियल नेम तस्लीमा बानो है. अपनी कातिल अदाओं और डांस के दम पर उनकी फैंस फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है. गोरी नागोरी भी सपना चौधरी (sapna chaudhary) की तरह ही फेमस हैं।  अधिकतर लोग गोरी नागोरी को हरियाणा की सोचते हैं लेकिन गोरी मूलरूप से राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली है। गोरी ने 15 साल की उम्र में स्टेज डांस शुरू किया था। गोरी के डांस के कारण उन्हें अपना घर भी छोड़ना पड़ता था। क्योंकि घर वालों को पसंद नहीं था कि गोरी स्टेज पर डांस करे।