home page

Namrita Malla Bold Photos : इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस पर फैंस हुए फ़िदा, फैंस ने कमेंट में कह दी ये बड़ी बात

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने हाल ही में एक गाने पर बिकिनी पहन कर ठुमके लगाए और उसकी वीडियो  अपलोड की और वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गयी।  

 | 

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आप बाखूबी जानते हैं,  उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे चोरी करना है ये वो बहुत अच्छे से जानती है  एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती है 

हाल ही में नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी दिल की धड़कने तेज हो जाएगी. नम्रता मल्ला ने रेड और ब्लैक कलर की हॉट बिकनी पहनी है और भोजपुरी गाने में देसी ठुमके लगा रही हैं. बोल्ड एक्ट्रेस का यह सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Income Tax : सरकार ने खुद ही करवा लिया अपना नुक्सान, टैक्स बचाने के लिए बता दी ये स्कीम

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। उनके फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी इच्छाएं जल्दी-जल्दी पूरी होती रहती हैं। दरअसल, नम्रता मल्ला आए दिन अपने फोटोशूट की पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिकिनी टॉप पहने हुए अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर आग भड़काने के लिए मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से फैंस के दिलों की धड़कन तेज करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस में इंस्टाग्राम पर एक हॉट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. नम्रता मल्ला ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी है और भीगा भीगा समा गाने पर बेहद ही सेक्सी डांस करते दिखाई दे रही हैं. नम्रता के फैंस उनके डांस और बोल्ड अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स पर वे रेड हार्ट और फायर इमोजी की भी बरसात कर रहे हैं.

Adani Group : हर मिनट 12 लाख चुकाने पर इतने साल में उतरेगा कर्जा