home page

Neha Malik Bold Photos : नेहा मलिक की इन फोटोस ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, फोटोस देख फैन हो रहे हैं घायल

भोजपुरी स्टार नेहा मलिक ने आज सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोस अपलोड की जिन्हे देख फैंस हार बैठे अपना दिल।  नेहा की इन फोटोस ने सोशल मीडिया पर मचा दिया बवाल।  
 | 
Neha Malik Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : एक तरफ जहां बॉलीवुड की हसीनाएं अपने दमदार लुक से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं, वहीं, भोजपुरी सिनेमा की हीरोइंस भी कुछ कम नहीं हैं. ये चार कदम आगे बढ़कर आए दिन अपने हुस्न के जलवे दिखाकर सोशल मीडिया के लोगों को घायल करती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की ये हीरोइंस न केवल फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं बल्कि अपनी तस्वीरें शेयर करने के लिए भी मजबूर कर देती हैं.

 इंटरनेट का पारा हाई करने में भोज पूरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम टॉप बोल्ड हीरोइनों में से एक है. हर बार अपने फैंस के लिए कुछ नया करने वाली नेहा मलिक इस कदर अपने बोल्ड लुक का जलवा दिखाती हैं कि देखने वालों की निगाहें बस उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं.
नेहा मलिक को भोजपुरी की ग्लैमरस हीरोइनों में से एक माना जाता है. वह किसी भी एंगल में मोनालिसा या फिर नम्रता मल्ला से पीछे नहीं हैं. बाकी हीरोइनों की तरह नेहा मलिक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक आग लगाने वाले बोल्ड लुक और फोटोशूट शेयर करके लोगों के दिल धड़काने में का काम करती हैं.


नेहा मलिक ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर पारा हाई कर दिया है. जैकेट की जिप खोल कर अपनी ब्रालेट को प्लान्ट करते हुए नेहा मलिक ने कतई जहर वाले लुक्स शेयर किए हैं.
नेहा मलिक की यह दमदार तस्वीरें देखकर लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. एक से एक कातिलाना पोज देखकर लोगों के दिल नेहा मलिक के लिए अपने आप ही धड़कने लगते हैं.
नेहा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने उसमें प्रिंटेड ब्रॉलेट के साथ सिल्वर कलर की जैकेट और सफेद रंग की शॉर्ट पहन रखी है. इस दौरान उन्होंने जैकेट की जिप खोलकर जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया है. नेहा मलिक यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं और फैंस के दिलों पर जमकर कहर ढा रही हैं.