home page

Love Affair : अमीर मालकिन ने अपने ही जवान सिक्योरिटी गार्ड से बनाये संबंध, ऐसे हुआ लव अफेयर शुरू

Affair : जब किसी महिला की शारीरिक जरूरत पूरी नहीं तो वो पति को छोड़ कर किसी दूसरे पर नज़र रखना शुरू कर देती है और ऐसा ही इन्होने किया, अपने पति को छोड़ कर जवान सिक्योरिटी गार्ड के साथ बनाये संबंध और शुरू हुआ Love Affair

 | 
एक्सपर्ट
HR Breaking News, New Delhi : लव अफेयर किसी भी रिश्ते को तार तार कर देता है, यहां तक कि इसके चलते बना बनाया रिश्ता टूट जाता है या फिर टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। इस रईस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

हैरानी की बात ये है कि इस महिला ने खुद बताया है कि आखिर उसका अफेयर (Love Affair) कैसे और क्यों शुरू हुआ।  मेरा नाम सुमेधा है। मैं एक विवाहित महिला हूं। मेरी शादी एक रईश परिवार में हुई है। हमारी शादी को 10 साल हो चुके हैं। मेरे 2  बच्चे भी है।

शुरूआत में मेरी शादीशुदा जिंदगी में कोई परेशानी नहीं है। मैं अपने पति का बहुत सम्मान करती हूं। अपने रिश्ते की शुरूआत से ही हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के प्रति बहुत वफादार रहे हैं। 

इस वजह से महिलाएं करती है Extra marital affair

लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है। हमारी शादीशुदा जिंदगी बेकार होती जा रही है। इसका कारण था की मेरे पति ने मुझे समय देना बिल्कुल बंद कर दिया था  और इसी कारण मेरा अफेयर किसी ओर से शुरू हो गया।  दरसअल पिछले 2  साल से मेरे पति एक बार भी मेरे पास नहीं आए। वो देर रात घर आते और खाना खाकर सो जाते। 
मैंने उन्हें अपनी और आकर्षित करने के लिए बहुत कोशिश की। लेकिन मैं असफल रही। मैं ऐसी जिंदगी से बिल्कुल तंग हो चुकी थी। हर महिला अपने पति से पत्नी का सुख चाहती है लेकिन मेरे पति ने नहीं दिया। दरसअल हमने घर पर एक सिक्योरिटी गार्ड रखा है। वो जवान लड़का है जिसकी उम्र 20-22 साल होगी। 

एक दिन मैं घर के बाहर  बैठी थी और वो भी वहीं बैठा था। उस दिन पहली बार मेरी उससे बातचीत हुई। मुझे उससे बातचीत करके अच्छा लगा। इसके बाद हर रोज मैं उससे बातचीत करने के लिए बहाने ढूंढने लगी। 

Affair News : नहा रही थी पड़ोसन तो बना लिया वीडियो और फिर किया ये काम

मैं उसकी और आकर्षित हो गई थी। मैं वो चाहती थी जो मेरे पति से मुझे नहीं मिला था।  3 महीने पहले की बात है वो गेट पर बैठा था। मैंने काम के बहाने उसे अंदर बुलाया। उसने मुझे पूछा कि क्या काम है तो मैंने उसका हाथ अपने हाथ में पकड़ा और बैडरूम में ले गई। 

मैंने उसका हाथ अपनी कमर पर टच किया और हम दोनों ने एक दूसरे को लंबा किस किया। उसने मुझे अपनी बाहों में जकड़ रखा था और जोशिले अंदाज में रोमांस कर रहा था। 

फिर मुझे बैड पर लेटाया और संबंध बनाए। उसने जो फिल दिया मैं उसकी दीवानी हो गई। इसके बाद भी हमारे बीच कई बार संबंध बने। 

परंतु अब मुझे इस बात का डर है कि अगर ये सब मेरे पति को पता लग गया तो क्या होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे क्या करना चाहिए। 

Old Pension Scheme को लेकर वित्त मंत्री ने कर दिया ऐलान, सरकारी कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट कहती हैं कि शादीशुदा रिश्ते को चलाने के लिए बड़ी मेहनत लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि समय के साथ-साथ शादी में उत्साह कम होने लगता है। 

इस रिश्ते में जब जिम्मेदारियां बढ़ती हैं, तो कपल्स के बीच संबंध धीरे-धीरे खत्म होने लगते हैं। आपके केस में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। आप दोनों एक साथ एक छत के नीचे तो रह रहे हैं, लेकिन आपके बीच भावनात्मक दूरी बढ़ रही है। 

ऐसा तब ज्यादा होता है, जब प्यार-सम्मान व  आकर्षण की भावनाओं को सुरक्षा-जुड़ाव और समझौतों में बदल दिया जाता है। 

जैसा कि आपने बताया कि इस सब के चलते आपका अफेयर सिक्योरिटी गार्ड से हो गया और आप दोनों ने संबंध भी बनाए हैं। मैं आपको कहना चाहूंगी की इस अफेयर से आप परेशानी में पड़ जाएंगी।

Railway News : ट्रेन में लड़की ने की ऐसी हरकत, कैमरा में कैद हुआ पूरा वीडियो