home page

Puja Banerjee Bold Photos : फोटोस देख नहीं लगा पाएंगे अंदाज़ा, एक बच्चे की माँ है ये एक्ट्रेस

हाल ही में पूजा स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन कर उतर गयी और एक बोल्ड फोटोशूट करवाया और पूजा की इन फोटोस को देख आप बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे के वो एक बच्चे की माँ है। 

 | 
Puja Banerjee Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : टीवी सीरियल एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। अदाकारा इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन कर पूल में मजे लेते दिख रही हैं। ये तस्वीरें बैंग्लुरू की हैं। जहां अदाकारा बीते दिनों गई हुई थीं। इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी का ये बिंदास अंदाज फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को इस बोल्ड पोस्ट के लिए ट्रोल करने से नहीं बाज आए। यहां देखें अदाकारा पूजा बनर्जी की मोनोकिनी में एन्जॉय करते हुए सामने आईं पूल पिक्स।

ITR Last Date : इन लोगों को नहीं होती फॉर्म 16 की जरूरत, इसके बिना भी भर सकते हैं ITR

टीवी सीरियल अदाकारा पूजा बनर्जी इन तस्वीरों में ब्लैक बिकिनी पहनकर पूल में उतरकर एन्जॉय करती दिखीं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। अदाकारा पूजा बनर्जी सामने आईं इन तस्वीरों में पानी में मछली की तरह खेलती दिखीं। अदाकारा पूजा बनर्जी की इन तस्वीरों को देख फैंस का मन भी वेकेशन के लिए मचलने लगेगा। अदाकारा पूजा बनर्जी अपनी इन तस्वीरों में पानी में उतरकर बोल्डनेस बिखेरती नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस को काफी लुभाने लगी हैं। जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि अदाकारा पूजा बनर्जी 1 बच्चे की मां हैं। एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपने बेटे कृषिव को जन्म दिया था। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अदाकारा पूजा बनर्जी का ये बोल्ड अवतार जरा भी पसंद नहीं आया। इस लुक के बाद लोग जमकर अदाकारा को ट्रोल करने लगे।  कुछ इंटरनेट यूजर्स अदाकारा पूजा बनर्जी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें 1 बच्चे की मां होने की बात याद दिलाते दिखे। जबकि, कुछ फैंस ऐसे भी थे जो मां होने के बाद एक्ट्रेस के स्लिम फिगर की तारीफ करते दिखे। 

Jeeja Saali affair : पत्नी की बजाय साली को किया प्रेग्नेंट, अब हुआ तगड़ा ड्रामा

अदाकारा पूजा बनर्जी इन तस्वीरों में पानी में खड़े होकर अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं। अदाकारा का ये अंदाज फैंस के बीच खलबली पैदा कर गया। टीवी सीरियल एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन तस्वीरों में गर्मियों के मौसम में खुद को कुछ इस तरह से चिल करती दिखीं। जिन्हें देख फैंस का भी वेकेशन पर जाने का मन करने लगेगा। 

अदाकारा पूजा बनर्जी इन तस्वीरों में पूल पर जमकर अंगड़ाई लेती दिखीं। अदाकारा की ये तस्वीरें उनकी हॉटनेस को खूब बयां कर रही हैं।