home page

Sherlyn Chopra ने किया ये बड़ा खुलासा, पैसों के लिए कई लोगों के साथ किया ये काम

बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस मानी जाने वाली  Sherlyn Chopra  को आज कौन नहीं जानता, शर्लिन ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है के उसने पैसों के लिए कई लोगों के साथ रातें बितायी है 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को उनकी फिल्मों से ज्यादा विवादास्पद पर्सनल लाइफ के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने साल 2005 में आई फिल्म ‘टाइमपास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, शर्लिन का फिल्मी करियर फ्लॉप ही रहा था. शर्लिन द्वारा की गईं फिल्मों में जवानी दीवानी, दिल बोले हडिप्पा, रकीब, रेड स्वास्तिक, नॉटी बॉय आदि शामिल हैं. बहरहाल, फिल्मों से ज्यादा शर्लिन अपनी बोल्ड छवि खासकर टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट के चलते चर्चाओं में रहीं थीं. एक्ट्रेस ने एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके खूब चर्चे हुए थे. आज हम आपको शर्लिन की लाइफ से जुड़ी एक ऐसी कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे जिसने खूब सनसनी फैलाई थी. 

Relationship : इस काम के लिए पत्नी को कभी नहीं करनी चाहिए शर्म

पैसे लेकर लोगों एक साथ हमबिस्तर होती थीं शर्लिन 

शर्लिन ने साल 2012 में सोशल मीडिया पर यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे पैसे लेकर लोगों के साथ सेक्स किया करती थीं. अपने ट्वीट में शर्लिन ने लिखा था कि, ‘पास्ट में मैने पैसों के लिए कई लोगों के साथ सेक्स किया था’. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में आगे यह भी लिखा था कि, ‘मैने पेड सेक्स जितने भी लोगों के साथ किया था उनमें से कोई भी मुझे याद नहीं है’. आपको बता दें कि जैसे ही शर्लिन ने यह खुलासा किया सोशल मीडिया पर ढ़ेरों फैन्स उनके साथ पेड सेक्स की फरमाइश करने लगे थे. इसके जवाब में शर्लिन ने कहा था कि, ‘ मेरी लाइफ में पेड सेक्स का वो चैप्टर अब समाप्त हो चुका है’. 

सजिद खान को लेकर किए थे बेहद सनसनीखेज खुलासे 
शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर भी मीटू कैंपेन के दौरान बेहद संगीन आरोप लगाए थे. शर्लिन ने कहा था कि सजिद ने उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर 0 से 10 के बीच रेट करने को कहा था. शर्लिन ने आगे कहा था कि वे बिग बॉस में जाना चाहती हैं और साजिद को रेटिंग देना चाहती हैं. शर्लिन का कहना था कि दुनिया भी देखे कि कैसे एक सर्वाइवर एक मोलेस्टर से डील करता है. 

Relationship : महिलाओं की इस चीज पर पुरुष हो जाते हैं फ़िदा