home page

sidhu moose wala सिद्धू मुसेवाला को वकीलों की छवि खराब करने पर कोर्ट का नोटिस, जानिए मामला

शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मुसेवाला  (sidhu moose wala)  के खिलाफ वकीलों की छवि करने को लेकर आई शिकायत पर जिला अदालत ने संज्ञान लिया। कोर्ट की ओर से जारी नोटिस में मुसेवाला को शिकायत पर अपना जवाब दर्ज करने काे कहा है।
 | 

शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मुसेवाला  (sidhu moose wala)  के खिलाफ वकीलों की छवि करने को लेकर आई शिकायत पर जिला अदालत ने संज्ञान लिया। इसके साथ ही कोर्ट ने मुसेवाला  (sidhu moose wala)  को नोटिस जारी करते हुए दो मार्च की तारीख डाली है। कोर्ट की ओर से जारी नोटिस में मुसेवाला  (sidhu moose wala)  को शिकायत पर अपना जवाब दर्ज करने काे कहा है।

 

ये भी पढ़ें........

Deep Sidhu को लेकर बड़ा खुलासा, चश्मदीद ने कहा - बच सकती थी Deep Sidhu की जान अगर............

कोर्ट में मुसेवाला  (sidhu moose wala)  के खिलाफ शिकायत एडवोकेट सुनील मल्लन ने दी है। एडवोकेट मल्लन ने कहा कि मुसेवाला ने पहली बार ऐसा नहीं किया। उसके सभी गाने उठा कर देख ले तो उसमें सिर्फ अपराधिक छवि को बढ़ावा देना और कानून व्यवस्था को सिर्फ बौना दिखाया जाता है। उसके खिलाफ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि फिर से कोई भी गायक कानूनी व्यवस्था का मजाक बनाने की हिम्मत न करें। मुसेवाला जैसे गायक सिर्फ अपराधिक छवि को प्रमोट करते है और शर्मनाक बात यह है कि युवा इसे फोलाे भी करते है।

ऐसा करके मुसेवाला सिर्फ युवाओं में गुंडागर्दी और हथियार के चलन को बढ़ावा दे रहा है। उन्हाेंने बताया कि मुसेवाला ने साल 2021 में गाए गाने संजू में भी ऐसा ही कुछ शर्मनाक व्यवहार वकीलाें की छवि के साथ किया है। जिसे कभी बर्दास्त नहीं किया जाएगा।


कानून व्यवस्था का मजाक बनाना मुस्सेवाला की बन गई आदत

एडवोकेट मल्लन ने बताया कि मुसेवाला  (sidhu moose wala)  का यह चलन बन गया है कि कानून व्यवस्था का मजाब बनाओं और वावाही लूटो। उन्होंने कहा कि मुसेवाला के हर गाने में आपको दिखेगा कि वह काूनन व्यवस्था की कैसे धज्जियां उड़ाता है। इसका समाज पर एक गलत प्रभाव पड़ रहा है और युवा इस ओर ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं जो हमारे समाज के लिए भी खतरा है।

ये भी पढ़ें........

एक्सीडेंट के बाद बुरी तरह स्टेयरिंग के बीच में फंसे थे Deep Sidhu, चश्मदीद ने बताई हादसे की कहानी


भड़काऊ गानों पर लगे प्रतिबंध

उन्होंने कहा कि इस समय न केवल मुसेवाला  (sidhu moose wala)  ही नहीं कई ऐसे गायक है जो सिर्फ समाज में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। ऐसे गायकों और गानों पर प्रतिबंध लगना चाहिए ताकि लोगों के बीच गलत संदेश न जाए।सरकार को भी कोई कानून बनाने की जरुरत है ताकि ऐसे गायकों पर नकेल कसी जाए। उन्होंने कहा कि यह गायक ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी ऐसे गानों पर अपलोड़ करते है और जो पूरे विश्व में सुने जाते है।


इन लोगों को भेजा गया नोटिस

विवादित गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मुसेवाला, द किड्स के म्यूजिक डायरेक्टर गगनदीप सिंह, विडियो डायरेक्टर नवकरण बराड़, गाने को प्रमोट करने वाला गोल्ड मिडिया और उसके मालिक अर्शदीप सिंह, जिला मानसा के गांव मुसेवाला के ग्राम पंचायत के सरपंच, यू-ट्यूब और गूगल, हंगामा डिजिटल मिडिया एंटरटेनमेंट, स्पोटीफाई, गाना ऐप, आइ टयून और विंक म्यूजिक का नाम शामिल है जिसे कोर्ट की ओर से नोटिस भेजा गया है।