home page

Indian Railway हरियाणा के इस शहर से मुंबई तक चलेगी समर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, चेक करें शेड्यूल

हरियाणा के लोगों के लिए राहत खबर है। रेलवे ने एक समर वेकेशन के लिए एक सुपरफास्ट ट्रेन (superfast train) चलाने का फैसला लिया है।  आईए जानते हैं समर स्पेशल ट्रेन का शेड्यूल (summer superfast train timetable) और किस दिन होगी रवाना।
 | 
Bhiwani Mumbai Summer Superfast Special Train हरियाणा के इस शहर से मुंबई तक चलेगी समर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, चेक करें शेड्यूल

HR Breaking News : भिवानी | रेलवे की ओर से हरियाणा राज्य के लिए एक गुड न्यूज हैं। रेल का सफर करने वाले यात्रियों की सुविधा का ख्याल रखते हुए उत्तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) ने बान्द्रा टर्मिनस-भिवानी-बोरीवली के लिए 1 जोड़ी समर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।
इस ट्रेन के संचालित होने से हरियाणा, यूपी, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों के खास शहरों के बीच रेल आवागमन आसान होगा और यात्रियों को भी निश्चित तौर पर सुविधा मिलेगी।

 

यात्रियों के लिए ये खबर भी जानना जरूरी : Indian Railway: अब ट्रेन का टिकट खो जाने पर न हों परेशान, तुंरत ऐसे बनाये दूसरा टिकट


19 मई से होगी स्पेशल ट्रेन की शिकायत


उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि बांद्रा टर्मिनस से 19 मई से इस ट्रेन की शुरुआत हो रही है। उन्होंने बताया कि रेलवे प्रशासन द्वारा गर्मियों के मौसम में अतिरिक्त यात्रियों की संख्या को देखते हुए बांद्रा टर्मिनस-भिवानी- बोरीवली (07 ट्रिप) ग्रीष्मकालीन सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है।

 

हर शक्रवार को भिवानी से होगी रवाना


ट्रेन संख्या 09007, बान्द्रा टर्मिनस-भिवानी ग्रीष्मकालीन सुपरफास्ट स्पेशल दिनांक 19.05.22 से 30.06.22 (07 ट्रिप) तक बान्द्रा टर्मिनस से प्रत्येक गुरूवार को 11.15 बजे रवाना होकर अगले दिन 12.50 बजे भिवानी पहुंचेगी. इसी प्रकार ट्रेन संख्या 09008, भिवानी-बोरीवली ग्रीष्मकालीन सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा दिनांक 20.05.22 से 01.07.22 (07 ट्रिप) तक भिवानी से प्रत्येक शुक्रवार को 15.00 बजे से रवाना होकर अगले दिन 14.10 बजे बोरीवली पहुंचेगी।