home page

भगवंत मान 16 मार्च को लेंगे CM पद की शपथ, अमृतसर में होगा मेगा रोड शो

HR BREAKING NEWS: पंजाब विधान सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद AAP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने दिल्ली में पार्टी संयोजक भगवंत मान से मुलाकात की.
 | 

मान ने अरविंद केजरीवाल को 16 मार्च को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के न्योता दिया है और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

new sardar of punjab bhagwant mann said state will now run from pinds  mohallas not from siswan palaces mtj | पंजाब का नया सरदार भगवंत मान, कहा-  सिसवां के महलों से नहीं

BHAGWANT MANN


अमृतसर में होगा मेगा रोड शो
शपथ ग्रहण से पहले जीत का जश्न मनाने के लिए 13 मार्च को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अमृतसर में एक रोड शो करेंगे. इस रोड शो का मकसद पंजाब की जनता का आभार जताना है.

चुनाव से पहले ही केजरीवाल ने भगवंत मान को AAP पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया था और ऐसे में वह अब पंजाब के अगले मुख्यमंत्री होंगे.

राजनीति के लिए छोड़ा परिवार, पत्नी-बच्चों से तोड़ा रिश्ता, विवादों में रहा  Bhagwant Mann का तलाक - News AajTak

भगवंत मान 16 मार्च को लेंगे CM पद की शपथ


भगवंत मान से मुलाकात के बाद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर बताया कि मान ने उन्हें शपथ ग्रहण में आने का न्योता दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर भगवंत मान पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. 


AAP की आंधी में उड़े सियासी सूरमा
पंजाब के चुनावी नतीजों मे इस बार AAP ने सभी सियासी किलों को ध्वस्त करते हुए बंपर जीत दर्ज की है. 117 विधान सभा सीटों में से AAP ने 92 सीटों पर जीत दर्ज की है.

Bhagwant Singh Mann Profile: कहां तक पढ़े हैं Punjab में आप का CM चेहरा  भगवंत मान, कितनी संपत्ति और क्या है कमाई | जानिए सबकुछ

भगवंत मान 

भगवंत मान ने धूरी सीट से 58,206 वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की. 'आप' की आंधी में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से लेकर नवजोत सिंह सिद्धू, अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल जैसे दिग्गज भी अपनी सीट नहीं बचा पाए हैं.