home page

Farmani Naaz : फरमानी नाज ने गाया सपना का 'सॉलिड बॉडी' गाना, फैंस सुनकर हैरान रह गए

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमके तो आपने बहोत देखे होंगे। लेकिन क्या आपने फरमानी नाज(Farmani Naaz) का वो गाना सुना जो हाल ही में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है अगर नहीं तो आइए नीचे वीडियो में सुने।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) :हरियाणा की शान सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के गानों पर तो आप खूब झूमे होंगे. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल होते हैं. सपना चौधरी का वो सॉन्ग जिसने उन्हें सोशल मीडिया सेंसशन बना दिया था, वो है सॉलिड बॉडी.(solid body) इस गाने पर सपना के डांस मूव्स भुलाए नहीं भूलते हैं. क्या हो अगर आपको सपना का ये सुपर डुपर हिट गाना फरमानी नाज की आवाज में सुनने को मिले? आपका तो दिन ही बन जाएगा ना।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने देसी अंदाज में किया डांस, फैंस हुए फिदा


सोशल मीडिया पर छाईं फरमानी नाज के भजन और नज्म तो आपने खूब सुन लीं. आपने फरमानी को बॉलीवुड गानों पर भी गुनगुनाते हुए देख लिया. पर क्या आपने फरमानी को हरियाणवी गाना गाते सुना है. यकीन मानिए दिल खुश हो जाएगा. फरमानी की सुरीली आवाज में हरियाणवी  हिट सॉन्ग 'सॉलिड बॉडी' अगर आपने नहीं सुना तो क्या ही सुना. 

फरमानी ने गाया सपना का गाना 


फरमानी के यूट्बू चैनल पर उनकी आवाज में सॉलिड बॉडी का मजेदार वर्जन सुनकर मजा ही आ जाएगा. फरमानी के साथ ये गाना फरमान ने गाया है. दोनों की जुगलबंदी दमदार  है. इस गाने पर कोई म्यूजिक नहीं बल्कि ढोलक की थाप दी गई है. फरमानी नाज के टीम मेंबर भूरा ढोलक ने अपने ढोलक की थाप से महफिल सजा दी है. फरमानी का ये  गाना गांव के लोगों के बीच शूट किया गया है. 


फैंस को पसंद आया गाना

फरमानी का हरियाणवी गाना गाते हुए ये वीडियो दमदार बना है. लोगों ने माशाअल्लाह, गुड परफॉर्मेंस, बहुत प्यारी आवाज जैसे कमेंट्स किए हैं. फरमानी का ये वीडियो देखने के बाद एक बात तो आप समझ गए होंगे कि वे वर्सेटाइल सिंगर हैं. उनकी आवाज में हर गाना खूबसूरत लगता है. फरमानी नाज ने इंडियन आइडल में भी पार्टिसिपेट किया था. लेकिन अपने बेट की तबीयत बिगड़ने की वजह से फरमानी को बीच शो से ही वापस होना पड़ा था।

ये भी देखें : सपना चौधरी ने दिखाए किलर मूव्स, पब्लिक ने की नोटों की बारिश

लेकिन कहते हैं ना जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. हर चीज के होने का एक मकसद होता है. फरमानी नाज को देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो से बैकआउट करना पड़ा, इसके बाद फरमानी ने अपना  रास्ता खुद बनाया. अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर वो बड़ी स्टार हैं.