home page

Govt Employees सरकारी नौकरी लगते ही पति को नहीं पहचान रही पत्नी, युवक ने बताई सारी कहानी

Love story प्यार अगर सच्चा हो तो अंत तक साथ देता है वहीं अगर प्यार सच्चा ना हो तो बीच में हाथ छोड़ लेना कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा ही एक मामला आज हमारे सामने आया है जहां सरकारी नौकरी की तैयारी के दौरान लड़का लड़की को आपस में प्यार हो जाता है जिसके बाद दोनों शादी भी कर लेते है लेकिन कुछ ही दिनों बाद सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी अपने पति को पहचानने से भी मना कर देती है । आइए जानें मामला
 
 | 
Govt Employees सरकारी नौकरी लगते ही पति को नहीं पहचान रही पत्नी, युवक ने बताई सारी कहानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क बिहार डेस्क, बिहार के सहरसा के एक युवक ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि पत्नी की जैसे ही सरकारी नौकरी लगी उसने पहचानने से इंकार कर दिया। युवक ने बताया कि नौकरी के नाम पर जिस लड़की पर उसने 15 लाख रुपए खर्च कर दिया, अब उसने ही साथ छोड़ दिया।


दोनों को तैयारी के दौरान हुआ था प्यार
शख्स ने बताया कि युवती से उसकी मुलाकात हवाई अड्डा मैदान में हुई थी, जहां दोनों दौड़ लगाने जाते थे। शख्स ने बताया कि युवती बिहार पुलिस की तैयारी कर रही थी और वह आर्मी की तैयारी कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच बातें बढ़ीं और प्रेम हो गया और फिर दोनों ने शादी रचा ली। 


सरकारी नौकरी लगी मुझे पहचानने से इनकार कर दिया: पीड़ित युवक
युवक ने कहा कि शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई।  नौकरी लगते ही उसने मुझे पति मानने से ही इनकार कर दिया। मैं आनन-फानन में पत्नी से मिलने के लिए समस्तीपुर पहुंच गया लेकिन जब मैंने पत्नी का बदला हुआ रूप देखा तो हैरान रह गया। ऐसा लगा कि मेरे पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो। पत्नी ने दुत्कारते हुए मुझे अपना पति मानने से इंकार कर दिया और मेरा नंबर तक ब्लॉक कर दिया।


मैं इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा हूं: पीड़ित युवक
मेरे साथ धोखा हुआ है। मैं इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा हूं। शादी के दौरान दोनों के परिजन मौजूद थे। अब लड़की बोल रही है कि इस शादी को हम नहीं मानते हैं। सब जगह मैंने आवेदन दिया है लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।