home page

IAS टीना डाबी को एक शख्स ने फोन कर रख दी थीं ऐसी डिमांड, जिसे सुनकर वे डर गईं, जानें पूरा मामला

IAS Tina Dabi Famous Story: आज हम आपको IAS टीना डाबी के बारे में पुराना किस्सा बता रहे हैं। इसमें एक शख्स ने टीना डाबी को फोन कर बात की, इससे वह डर गई थी। जानें पूरा किस्सा..
 | 
IAS Tina Dabi

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क): UPSC 2015 बैच की टॉपर IAS टीना डाबी(Tina Dabi) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आपको बता दें कि टीना डाबी ने 20 अप्रैल को आईएएस प्रदीप गवांडे(IAS Pradeep Gawande) के साथ दूसरी शादी की है। टीना डाबी को हाल में की प्रमोशन मिला है। उन्हें राजस्थान के जैसलमेर के जिला कलेक्टर के तौर पर नियुक्त किया गया है। इससे पहले वे राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात थीं। 
 

इसे भी देखें : टीना डाबी ने अपने पति के साथ गोवा बीच पर की खूब मस्ती, तस्वीरें हुईं वायरल

आज हम आपको टीना के जीवन का वो किस्सा बता रहे हैं, जब टीना ने UPSC की परीक्षा पास ही नहीं की थी, बल्कि अपने बैच को भी टॉप किया था और इस वजह से सब टीना को जानने भी लगे थे। मीडिया का भी पूरा फोकस टीना पर ही था। टीना को तो यह भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उनका सलेक्शन हो गया है और उन्होंने टॉप भी कर लिया है। 


रिजल्ट आने के बाद बहुत सारे फोन टीना के आने लगे और लोग टीना को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे थे लेकिन इन सबके बीच टीना को एक फोन कॉल ऐसा भी आया, जिससे वह डर गई क्योंकि उस फोन कॉल करने वाले ने टीना से बहुत अजीब सी डिमांड कर दी। फोन करने वाले शख्स ने बताया कि मेरी बेटी से आप फोन पर बात कर लो, क्योंकि मेरी बेटी ज़िद पर अड़ी है कि जब तक मैं टीना डाबी से बात नहीं करूंगी, तब तक खाना नहीं खाऊंगी और इससे वह डर गई थी।

और देखें :  IAS टीना डाबी हुई अपने पति से 503 Km दूर, जानें कैसे?


 

इसके साथ ही अगर टीना डाबी के निक नेम की बात करें तो उनका निक नेम टीना ही है और टीना को बहुत सारी चीजें पसंद है जैसे पढ़ना पेंटिंग करना ट्रैवलिंग और म्यूजिक सुनना। बॉलीवुड में टीना की कई पसंदीदा फिल्में में है जैसे अंदाज अपना अपना, 3 इडियट्स, ब्रेकअप के बाद, कल हो ना हो, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में टाइटैनिग, पी एस आई लव यू, स्लमडॉग मिलेनियर आदि शामिल है।  


 आपको बता दें पिछले दिनों  टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे(Pradeep Gawande) ने गोवा टूर पर भी गए थे। इस मौके उनके साथ उनके दोस्त भी शामिल थे।