सिर्फ 1 लाख रुपये में घर ले आएं 7 सीटर Maruti Eeco, जानिए क्या है ऑफर 
 

Maruti Suzuki Eeco : अगर आप गड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका कार खरीदने के लिए बजट नहीं बन पा रहा तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऐसे ऑफर्स(offers) के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप नई गाड़ी को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं। पूरी डिटेल 

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : कार सेक्टर के एमपीवी सेगमेंट में आने वाली कारों को उनके मल्टी पर्पस यूज(multi purpose use) के लिए पसंद किया जाता है जिसमें ये कारें बड़े परिवारों के लिए घरेलू और व्यावसायिक(domestic and commercial) गतिविधियों में इस्तेमाल की जाती हैं। इस सेगमेंट में हम मारुति सुजुकी ईको के बारे में बात कर रहे हैं जो अपनी कम कीमत के अलावा अपनी माइलेज(Mileage) के लिए भी पसंद की जाती है।

ये भी जानिये : Ather 450X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा 181km की रेंज, कीमत भी बेहद कम

अगर आप मारुति ईको को शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 5 लाख रुपये से लेकर 6 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए आप इस कार को आधी से कम कीमत में खरीदकर घर ले जा सकते हैं।


मारुति ईको पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग सेकेंड हैंड कार खरीदने बेचने वाली वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से आप जानेंगे बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल। मारुति ईको पर पहला ऑफर MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस कार का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1,19,000 रुपये तय की गई है। यहां से कार खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान मिल सकता है।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस मारुति ईको का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1,20,000 रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां मारुति ईको का 2012 मॉडल लिस्ट है और इसकी कीमत 1.8 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या या ऑफर नहीं मिलेगा। मारुति ईको पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक की कंप्लीट डिटेल।

ये भी जानिये :  ये इलेक्ट्रिक कार एक बार फुल चार्ज करने पर देगी 420km की रेंज


मारुति ईको में कंपनी ने 1196 सीसी का 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 73 पीएस की पावर और 98 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये मारुति ईको 20.88 km प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।