महज 9 हजार देकर घर ले आएं 32 इंच का ये Smart LED TV, घर को बना देगा सिनेमा हॉल
 

smart tv price : अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं। तो ये खबर आपके लिए है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) ग्राहकों को स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। अब सिर्फ 9 हजार रुपये में आपका घर सिनेमा हॉल(cinema hall) बना जाएगा। आइए नीचे खबर में विस्तार  से जानते हैं। ऑफर के बारे में 

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Flipkart Offers : इन दिनों ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक से बढ़ कर एक शानदार ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। Flipkart अपने कस्टमर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए ये ऑफर दे रहा है। वैसे तो Flipkart अक्सर ऑफर देता रहता है लेकिन इन दिनों Flipkart  कस्टमर्स को बड़ी छूट दे रहा है। अभी खरीददारी करने पर खरीददार को हजारों रुपये का फयदा हो सकता है। 

 

 

ये भी जानिये : Electric Scooter: महज 10 हजार रुपये में घर लें जाएं Hero का ये दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

विदित हो  Flipkart पर स्मार्ट LED टीवी लेना इन दिनों फायदे का सौदा हो सकता है, यदि आप भी स्मार्ट LED टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायेमंद हो सकता हैं। आज जानते हैं स्मार्ट टीवी के बारे में, Flipkart पर यदि आप विजिट करेंगे तो आप देख सकते हैं 10 हजार रुपये से सस्ती और ज़बरदस्त फीचर्स के साथ आपको शानदार स्मार्ट LED टीवी मिल सकती है। देखते हैं इस स्मार्ट TV के बारे में, क्या है इस टीवी की खासियत।


कौन सी है Smart LED TV

Flipkart  पर इन दिनों जो ऑफर है उसमें Infinix कंपनी की 80 cm यानी (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है। शानदार डिजाइन की 32 इंच स्मार्ट टीवी का डिस्प्ले देखने लायक है। Flipkart का यह स्मार्ट टीवी बेजल लेस है। यदि आप का भी इरादा ऐसे ही प्रीमियम स्मार्ट टीवी को खरीदने का है, तो इस मौके का फायदा ज़रूर उठाएं। यदि आप Flipkart से Online इस स्मार्ट टीवी को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए महज 8,999 रुपये देने होंगे। इतना ही नहीं इस TV को खरीदने के लिए आपके पास एक और अच्छा मौका है।

ये भी जानिये : OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 6 हजार रुपये का डिस्काउंट, खल्द करें खरीदारी

 Flipkart अपने कस्टमर्स को इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। यदि आप अपनी पुरानी टीवी को एक्सचेंज करके इस स्मार्ट टीवी को अपने घर लाना चाहते हैं, तो आपको 8,000 रुपये की बचत हो सकती है। यानी आपको यह स्मार्ट टीवी एक्सचेंज ऑफर में एकदम फ्री जैसा मिल सकता है। इस टीवी के लिए आपको केवल 999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे। वैसे आपको यह टीवी कितने में मिलेगी यह आपकी पुरानी टीवी पर डिपेंड करेगा।

सैगसंग के इस किफायती 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 22,900 रुपये है जिसे Flipkart पर डिस्काउंट के साथ 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है| इस पर 2790 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है| फीचर्स की बात करें तो इसके डिस्प्ले में एलईडी पैनल, मेगा कंट्रास्ट, पुरकलर, एचडी पिक्चर क्वालिटी है और ये स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है| इसमें 20 Watts का ऑउटपुट और डॉल्बी डिजिटल प्लस का सपोर्ट दिया गया है|