home page

OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 6 हजार रुपये का डिस्काउंट, खल्द करें खरीदारी

अगर आप सस्ता स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। अब OnePlus स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी और 4800mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। आइए नीचे खबर में जानते हैं।

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : OnePlus : वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G (16GB+256GB) पर 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन को एक्सचेंज में लेने पर आपको 3 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस(OnePlus 10T Price) भी मिलेगा। इन दोनों डिस्काउंट के साथ यह फोन आपको 6 हजार रुपये सस्ते में मिल जाएगा। वनप्लस 10T 5G पर 14,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर(OnePlus 10T Features) भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के साथ वनप्लस के इस फोन को आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। 

ये भी जानिये : Ola ला रही इलेक्ट्रिक कार, CEO ने बताया कितनी होगी कीमत


वनप्लस 10T 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स


फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी ऑफर कर रही है। वनप्लस का यह फोन 16जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दे रही है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

ये भी जानिये : 3 हजार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 5G स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी


इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 150W की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको ड्यूल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।