Amazon फैस्टीवल सेल में गजब फिचर्स वाली ईयरबड्स खरीदें मात्र 494 रुपये में !

आज ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने सामान्य यूजर्स के लिए भी Amazon Great Indian Festival सेल का आयोजन कर दिया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए नए ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप बेहद कम दामों में अपने लिए ईयरबड्स खरीद सकते हैं। इन ईयरबड्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। देखें लिस्ट

 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, आज ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने सामान्य यूजर्स के लिए भी Amazon Great Indian Festival सेल का आयोजन कर दिया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए नए ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप बेहद कम दामों में अपने लिए ईयरबड्स खरीद सकते हैं। सेल के दौरान ईयरबड्स पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का लाभ मिल सकता है। आइए इन ईयरबड्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

Chanakya Niti : बिजनेस शुरू करने से पहले कर लें ये 4 काम, सफलता चूमेगी आपके कदम



Amazon Great Indian Festival sale 2022 में इन ईयरबड्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यह देखें कि आपके लिए कौन सा बेस्ट है:

Business Idea: रोजाना करनी है कमाई, आज ही शुरू करें ये बिजनेस, 6 लाख का है प्योर मुनाफा

pTron Bassbuds Plus

ऑफर की बात की जाए तो pTron Bassbuds Plus की कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन 72% डिस्काउंट के बाद 699 रुपये है। बैंक ऑफर के लिए SBI डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत तक बचत कर सकते हैं।  स्पेसिफिकेशंस के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी, डीप बेस, सेफ्टी के लिए IPX4 रेटिंग और पेसिव नॉयज कैंसलेशन का फीचर है।
अभी 699 रुपये में खरीदें।

Flipkart धमाका सेल! 28 हजार रूपये की छूट पर मिल रहा iPhone


 

WeCool Moonwalk Mini Earbuds

अगर WeCool Moonwalk Mini Earbuds की कीमत की बात की जाए तो यह 1,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन 70% डिस्काउंट के बाद 599 रुपये में खरीद सकते हैं।  ग्राहक SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इन ईयरबड्स में 30 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है और साथ में डिजिटल बैटरी इंडीकेटर मिलते हैं।
अभी 599 रुपये में खरीदें।

Flipkart त्योहरी सीजन में दे रहा है जबरदस्त डिस्कांउट, मात्र 7 हजार में ले आएं Smart TV !


 

Wings Phantom Pro Earphones

Wings Phantom Pro Earphones को 5,499 रुपये के बजाय 82% डिस्काउंट के बाद 999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तौर पर SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक बचत की जा सकती है। इन ईयरबड्स में 12mm डाइवर, 50ms लो लेटेंसी मोड, ब्लूटूथ 5.3, 40 घंटे का प्ले टाइम और IPX4 रेटिंग मिलती है।
अभी 999 रुपये में खरीदें।

Flipkart Sale: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12, कीमत जानकर हो जाओगे खुश


 

Noise Buds Vs104

ऑफर को देखते हुए Noise Buds Vs104 की कीमत 3,499 रुपये है, लेकिन 74% डिस्काउंट के बाद 899 रुपये है। बैंक ऑफर में एसबीआई डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% तक लाभ पा सकते हैं। इनमें 30 घंटे तक चलने वाली बैटरी  के साथ 13Mm ड्राइवर और हाइपर सिंक है।
अभी 899 रुपये में खरीदें।

Amazon Festival Sale: त्योहार के इस सीजन में स्मार्टफोन सहित इन सामानों पर मिलेगा जोरदार डिस्काउंट, यहां से करें खरीददारी

pTron Bassbuds Duo in Ear Earbuds

ऑफर के लिए pTron Bassbuds Duo in Ear Earbuds की कीमत 2,599 रुपये है, लेकिन 81% डिस्काउंट के बाद 494 रुपये है। बैंक ऑफर के मामले में एसबीआई डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है। बैटरी के लिए इसमें 32 घंटे तक का प्ले टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी है। सेफ्टी के लिए IPX4 रेटिंग और वॉयस एसिस्टेंट भी मिलता है।
अभी 494 रुपये  में खरीदें।