home page

Flipkart Sale: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12, कीमत जानकर हो जाओगे खुश

Flipkart Big Billion Days Sale लाइव हो गई है. सामान्य यूजर्स के लिए भले ही यह सेल कल यानी 23 सितंबर से शुरू हो रही हो. Flipkart Plus मेंबर्स के लिए ऑफर्स आज से ही लाइव हो चुके हैं और आप इसका फायदा उठा सकते हैं. सेल में ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर डिस्काउंट मिल रहा है.  
 
 | 
Flipkart Sale: आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12, कीमत जानकर हो जाओगे खुश

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  सेल में आपको कई ब्रांड्स के फोन्स पर ऑफर मिल रहा है. वहीं अगर आप iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone 12 Mini पर जबरदस्त ऑफर है. इसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते में 5G सपोर्ट वाला iPhone खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 


iPhone 12 Mini पर क्या है ऑफर?  


नया आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो ये सबसे अच्छे ऑप्शन्स में से एक है. हालांकि, आपको इसमें बैटरी और बड़ी स्क्रीन नहीं मिलेगी. मगर 5G सपोर्ट और स्टैंडर्ड कैमरा सेटअप जरूर मिलेगा. iPhone 12 Mini को आप Flipkart Sale से 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 


फिलहाल यह स्मार्टफोन 55,369 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. कंपनी ने इस हैंडसेट को  69,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. लॉन्च प्राइस के मुकाबले Flipkart Sale में यह फोन आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है.  

iPhone 13 पर आ गया सबसे बड़ा डिस्काउंट, ऑफर देख कैंसल कर देंगे दूसरा फोन


क्या आपको खरीदना चाहिए? 


अगर आप एक आईफोन और कॉम्पैक्ट फोन चाहते हैं, तो इस स्मार्टफोन पर विचार कर सकते हैं. वैसे तो इसमें आपको छोटी स्क्रीन और कम  बैटरी बैकअप से प्रॉब्लम नहीं है, तो इस फोन को खरीद सकते हैं.


iPhone 12 Mini में 5.4 inch का Super Retina XDR डिस्प्ले है. फोन में 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है.

iPhone 13 पर आ गया सबसे बड़ा डिस्काउंट, ऑफर देख कैंसल कर देंगे दूसरा फोन


स्मार्टफोन A14 Bionic चिपसेट पर काम करता है. प्रोटेक्शन के लिए Ceramic Shield मिलता है. हैंडसेट IP68 रेटिंग के साथ आता है. इसके आप 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज में खरीद सकते हैं.