Car Under 3 Lakh: 3 लाख से भी कम कीमत में मिलेगी ये दमदार गाड़ियां 

Old Car Under 3 Lakh : अगर आप भी कोई कम कीमत में या अपने बजट में कोई कार खरीदना चाहते हैं तो इस Website पर बिलकुल सस्ती मिल रही है ये ब्रांडेड कारें। आइये देखें इन कार की लिस्ट के साथ इनके रेट 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Old Car Under 3 Lakh: भारतीय AutoMobile बाजार में ढेरों Cars के विकल्प हैं, लेकिन एक अच्छी Car खरीदने का लिए लोगों को कम से कम 5-7 लाख रुपये खर्च करने पड़ते हैं. आज हम आपको कुछ Second Hand Car के बारे में बताने जा रहे हैं. इन कारों पर न सिर्फ वारंटी मिल रहा है, बल्कि कई Websites होम डिलिवरी तक का ऑप्शन तक देती हैं. हालांकि Second Hand Car खरीदने से पहले खरीददार को कुछ सावधानी जरूरत बरतनी चाहिए. आइए जानते हैं इन कारों के बारे में.

Oppo, Vivo से भी कम रेट में Samsung ने लॉन्च कर दिया सबसे सस्ता फोन, Front और Back दोनों कैमरे हैं दमदार


Maruti Wagon R 1.0 LXI : मारुति कि यह Car कारों 24 वेबसाइट पर लिस्टेड है और इसे 2.35 लाख रुपये में खरीदा जा सकेगा. यह Car 48 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है. सेकेंड ऑनर Car दिल्ली के आरटीओ में रजिस्टर्ड है. लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, यह जीरो डाउनपेमेंट से भी खरीदी जा सकती है. यह पेट्रोल पर चलती है और इस पर अगस्त 2023 का इंश्योरेंस वैध है.

फ्री में बंट रहे VIP Numers, टेलीकॉम कंपनियां दे रही ऑफर


2014 Honda Brio को Car देखो नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है. इस Car का सेलिंग प्राइस 2.95 लाख रुपये रखा गया है. यह साल 2014 का मॉडल और अभी तक 1.08 लाख KM तक चल चुकी है. इस में 1198 सीसी का इंजन दिया गया है. दिल्ली के आरटीओ में रजिस्टर्ड यह Car मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है.

56 दिनों के लिए हर दिन मिलेगा 3Gb डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स, Airtel ने लॉन्च किया ये धांसू प्लान


Hyundai Eon SPORTZ को भी 3 लाख रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. Cars 24 पर लिस्टेड यह Car 2.15 लाख रुपये में मिल रही है. लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, यह Car 46 हजार KM तक चल चुकी है. यह गाजियाबाद के RTO में रजिस्टर्ड है. पेट्रोल पर चलने वाली इस Car का जनवरी 2023 तक का इंश्योरेंस वैध है. यह साल 2014 का मॉडल है.

जादू से कम नहीं है ये तकनीक 13 इंच की स्क्रीन बन जाएगी 17 इंच की


Hyundai i20 को सिर्फ 2.40 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है. सिल्वर कलर वेरियंट में आने वाली यह Car Car देखो नाम की Websites पर लिस्टेड है. यह साल 2011 का मॉडल है.

PhonePe ग्राहकों को सोना खरीदने पर भारी छूट, ऑफर का खूब फायदा उठा रहे लोग


Maruti Suzuki Sx4 Car ओएलएक्स पर लिस्टेड है और वेबसाइट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इसकी कीमत 2.10 लाख रुपये है. यह 87 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है और यह पेट्रोल पर चलती है. मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह Car सिल्वर कलर वेरियंट में आती है