home page

PhonePe ग्राहकों को सोना खरीदने पर भारी छूट, ऑफर का खूब फायदा उठा रहे लोग

धनतेरस के मौके पर PhonePe अपने ग्राहकों को सोना खरीदने पर भारी छूट दे रहा है। लोग इस ऑफर का खूब फायदा उठा रहे है। PhonePe यूजर्स सोने पर 2,500 रुपये और चांदी की खरीदारी पर 500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।
 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk- धनतेरस के मौके पर PhonePe ने गोल्डन डेज अभियान के हिस्से के रूप में अपने ग्राहकों के लिए सोने और चांदी की खरीद पर रोमांचक ऑफर की घोषणा की। PhonePe उपयोगकर्ता धनतेरस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और सोने पर 2,500 रुपये और चांदी की खरीदारी पर 500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

कैशबैक ऑफर के लिए कौन पात्र हैं?


जो ग्राहक 26 सितंबर और 26 अक्टूबर, 2022 के बीच अपनी सोने या चांदी की खरीदारी (डिजिटल, सिक्के या बार) के लिए भुगतान करते हैं, वे कैशबैक ऑफर के लिए पात्र हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘धनतेरस सोना और चांदी खरीदने का एक शुभ समय है, फोनपे अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ऐप पर 1,000 रुपये या उससे अधिक की सोने और चांदी की खरीद के लिए रोमांचक छूट दे रहा है।’

डोरस्टेप डिलीवरी उपलब्ध-


PhonePe ने कहा कि ग्राहक प्लेटफॉर्म पर उच्चतम 99.99 प्रतिशत शुद्धता वाला 24K सोना और चांदी खरीद सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक उच्च गुणवत्ता वाले सोने और चांदी के सिक्कों और बार के लिए डोरस्टेप डिलीवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं।

PhonePe पर सोना कैसे खरीदे-


1. PhonePe होमपेज पर सबसे नीचे वेल्थ आइकॉन पर क्लिक करें।
2. इसके बाद, अपनी खरीद वरीयता के आधार पर गोल्ड/सिल्वर आइकन पर क्लिक करें।
3. ‘Start Accumulating’ या ‘Buy More Gold’ पर क्लिक करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप खरीदना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए सोने/चांदी के किसी भी सिक्के पर क्लिक कर सकते हैं और अपना सिक्का अपने घर पर डिलीवरी करा सकते हैं।


4. राशि दर्ज करें और ‘Proceed’ पर क्लिक करें।
5. अंत में, खरीदारी पूरी करने के लिए ‘Proceed to Pay’ पर क्लिक करें।