फोन से भी आधे रेट में मिल रहा है Jio का Laptop, कीमत जान तुरंत कर लेंगे खरीददारी 

JioBook Price in India: Jio ने इस दिवाली अफोर्डेबल और 4G LTE स्पोर्ट वाला नया Laptop लॉन्च कर दिया हैं। जिस पर आपको मिल रहा हैं बेहतरीन डिस्काउंट और साथ ही मजेदार ऑफर्स। आइये देखें इसके सभी फीचर्स। 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Jio ने अपना सस्ता Laptop आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है. अब JioBook सभी Users के लिए उपलब्ध है. ये Device उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है, जो एक किफायती Laptop खरीदना चाहते हैं. JioBook को आप रिलायंस डिजिटल स्टोर से Online खरीद सकते हैं. इसमें दमदार बैटरी और SIM सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

96 रुपए प्रति दिन खर्च कर, घर लें आएं चमचमाती Bullet

Jio का ये Laptop कॉम्पैक्ट साइज में आता है. इसमें 11.5-inch का डिस्प्ले दिया गया है. कुछ दिनों पहले ही इस Device को GEM Portal पर स्पॉट किया गया था. हालांकि, कंपनी ने इस बेहद किफायती कीमत पर लॉन्च किया है. आइए जानते हैं Jio Book की कीमत और फीचर्स. 

Jio ग्राहकों को मिल रहा 65 हजार रुपए का फायदा, फटाफट उठाये लाभ

JioBook की कीमत 
Jio Book सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हुआ है. इसे आप 15,799 रुपये में Reliance Digital Online स्टोर से खरीद सकते हैं. इस पर बैंक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स भी मिल रहे हैं. आप Device को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. Device सिर्फ एक कलर ऑप्शन Jio Blue में आता है.  

किसानों को आधी कीमत में मिल रहा ट्रेक्टर, PM मोदी ने शुरू की ये योजना

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 
Laptop के फीचर्स की बात करें तो ये एक LTE सपोर्टेड Device है. यानी आप इसमें सिम कार्ड भी यूज कर सकेंगे. इसमें आपको 11.6-inch का 1366 x 768 Pixel रेज्योलूशन वाला डिस्प्ले मिलता है. Laptop ऑक्टाकोर CPU के साथ आता है. 


Device Jio OS पर काम करता है. इस ऑपरेटिंग सिस्टम को खासतौर पर Jio Book के लिए ऑप्टमाइज किया गया है. कंपनी की मानें तो Device 8 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ के साथ आता है. इसका वजन सिर्फ 1.2 ग्राम है.

Gold Price Today : धनतेरस से 4 दिन पहले सोने में आई तगड़ी गिरावट, ज्वैलर्स के पास ग्राहकों की लगी लाइन

JioBook में आपको कई सारे Apps प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे. Device 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है, जिसकी मदद से आप कहीं भी कभी भी कनेक्टेड रह सकते हैं. इसमें आपको Microsoft Office के Apps के साथ Jio Apps का भी एक्सेस मिलेगा. 

Laptop पर Jio सावन और दूसरे Apps का सपोर्ट दिया गया है. इसमें Jio Store मिलता है, जहां से आप कई Apps को डाउनलोड भी कर सकते हैं. Laptop में सिम कार्ड की सर्विस Activate करने के लिए Users को नजदीकी Jio Store पर जाना होगा.

Blocbuster डील में 5300 रुपए में मिल रहा ये गुड लुकिंग Smart Phone

Device स्टीरियो Speaker और 2MP के वेब कैमरा के साथ आता है. इसमें 2GB RAM, Octa-Core - 2.0 GHz, 64 bit, GPU - 950 MHz प्रोसेसर दिया गया है. Jio Book 32GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो SD Card की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.